Banda Crime News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हजार का ईनामी हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पर लूट, एनडीपीएस एक्ट तथा गुंडा एक्ट आदि के तहत कई मामले दर्ज हैं। विगत दिनों अतर्रा व नरैनी में अभियुक्त ने कई लूट की घटनाओं को अन्जाम दिया था। एसओजी व थाना कोतवाली देहात पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तारी की ।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-01-30 17:12 GMT

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर 

Banda Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में आपरेशन क्लीन के तहत बांदा पुलिस को मिली बड़ी सफलता। पुलिस ने पच्चीस हजार के ईनामिया हिस्ट्रीशीटर आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पुलस मुठभेंड में अभियुक्त ने की थी पुलिस पर फायरिंग की थी। 

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पर लूट, एनडीपीएस एक्ट तथा गुंडा एक्ट आदि के तहत कई मामले दर्ज हैं। विगत दिनों अतर्रा व नरैनी में अभियुक्त ने कई लूट की घटनाओं को अन्जाम दिया था। एसओजी व थाना कोतवाली देहात पुलिस की संयुक्त टीम ने  गिरफ्तारी की । 

जानें क्या है पूरा मामला 

बांदा जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्रान्तर्गत बम्बिया नहर पुल के पास  कोतवाली देहात व एसओजी की संयुक्त टीम ने थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के लामा पचनेही मार्ग पर चेकिंग की जा रही थी तभी एक व्यक्ति ने पुलिस को देखकर गाड़ी मोड़ दी। पुलिस पार्टी द्वारा गौर से पहचान करने पर पाया गया कि उक्त व्यक्ति कई मामलों में वांछित है।

पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश है। यह संज्ञान में लेते हुए पुलिस पार्टी द्वारा व्यक्ति का पीछा किया गया । पुलिस को पीछा करते देख व्यक्ति ने पुलिस पार्टी पर फायर करना शुरु कर दिया जबाबी फायरिंग में अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ लूट, एनडीपीएस एक्ट, गुंडा एक्ट जैसे एक दर्जन भर मुकादमें दर्ज हैं। विगत् दिनों अभियुक्त ने अतर्रा व नरैनी थाना क्षेत्रों में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था ।

पुलिस ने आरोपी के पास से कारतूस सहित नकदी बरामद की 

पुलिस ने 25 हजार इनामी बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, 315 अदद बोर, एक खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूसर और 14000 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बांदा जिले के ओझानगर के कमासिन से गिरफ्तार किया गया। 


Tags:    

Similar News