इधर सपा की हार और उधर नीलाम हुई बाइक, Banda में सामने आया चौंकाने वाला मामला

Banda Latest News Today: यूपी के बांदा में विधानसभा चुनाव 2022 में रिजल्ट आने से पहले ही दो समर्थकों ने आपस में जीत-हार की ऐसी शर्त रखी जिसको सुनकर सभी दंग रह जाएंगे।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shreya
Update: 2022-03-13 04:50 GMT

बाइक हुई नीलाम (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Banda Latest News Today: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के रिजल्ट (UP Election Results 2022) सामने आ गए हैं और इस बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में कामयाब रही है। भाजपा की जीत के साथ ही जहां पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है तो वहीं विपक्ष के समर्थकों में घोर निराशा देखने को मिल रही है। इस बीच यूपी के बांदा (Banda) से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग हो जाएंगे।  

दरअसल, यूपी के बांदा में विधानसभा चुनाव 2022 में रिजल्ट आने से पहले ही दो समर्थकों ने आपस में जीत-हार की ऐसी शर्त रखी जिसको सुनकर सभी दंग रह जाएंगे। यह मामला बांदा की तिंदवारी विधानसभा (Tindwari Assembly Seat) के मटौंध थाना (Mataundh Thana Chetra) के बसहरी गांव (Bashari Gaon) का है, जहां दो दोस्तों ने सरकार बनाने को लेकर अपनी अपनी गाड़ियां दांव पर लगा दी। 

रिजल्ट के बाद भाजपा समर्थक को दी बाइक

भाजपा समर्थक (BJP Supporter) का विश्वास देखिये उसने सरकार बनाने को लेकर अपनी रोजी रोटी ऑटो टैम्पो (Auto Tempo) लगा दिया, वहीं सपा समर्थक (Samajwadi Party Supporter) ने सरकार बनाने को लेकर अपनी बाइक दांव पर लगा दी। लेकिन रिजल्ट में बीजेपी (BJP News) की जीत के बाद सपा समर्थक ने बाइक भाजपा समर्थक को दे दी। बाकायदा इस बात की लिखापढ़ी 100 रुपये के स्टाम्प में हुई। यह शर्त आसपास में चर्चा की विषय बनी हुई है। दोनों आपस में दोस्त के साथ पड़ोसी भी हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News