UP Election 2022: बांदा में तीसरे दिन के नामांकन के दौरान Banda सीट से मंजूलता व नरैनी सीट से सपा प्रत्याशी किरण वर्मा ने दाखिल किया पर्चा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया के तीसरे दिन के नामांकन में सपा प्रत्याशी किरण वर्मा ने 4 सेट पर नामांकन दाखिल किया है।

Newstrack :  Anwar Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-01-29 14:27 GMT

बांदा: नरैनी विधानसभा किरण वर्मा ने कराया नामांकन

Banda News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए नामांकन की प्रक्रिया (Enrollment Process) के तीसरे दिन के नामांकन में सपा प्रत्याशी किरण वर्मा ने 4 सेट पर नामांकन दाखिल किया है। मीडिया से बात करते हुए सपा प्रत्याशी किरण वर्मा ने बताया कि यदि हमारी सरकार आती है तो नौकरी तथा नरैनी विधानसभा में जहां पर सड़कें नहीं हैं, आने जाने में दिक्कत होती है वहां पर नई सड़कों का जाल बिछाकर नरैनी विधानसभा का विकास किया जाएगा।

हालांकि अभी जनपद बांदा के चारों विधानसभा में कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी मैदान पर नहीं उतारा है। बता दें कि नामांकन के तीसरे दिन में बांदा जनपद में बड़ी पार्टियों का यह पहला नामांकन है नरैनी विधानसभा के सपा प्रत्याशी किरण वर्मा ने यह नामांकन कराया है।

सपा प्रत्याशी मंजू लता रानी ने तीन सेट में नामांकन पत्र लिया

जबकि बांदा विधानसभा (Banda Assembly seat) से सपा प्रत्याशी मंजू लता रानी (Manju Lata Rani) ने तीन सेट में नामांकन पत्र लिया। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से देवनाथ ने तीन सेट लिया निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद अनीस अकरम खान ने तीन सेट में नामांकन पत्र लिया। स्वतंत्र जनता राज पार्टी के प्रत्याशी अवधेश कुमार कबीर ने एक सेट में नामांकन पत्र लिया और अंबेडकर समाज पार्टी के प्रत्याशी नईमुद्दीन ने दो सेट में नामांकन पत्र लिया है।

बबेरू विधानसभा मैं शक्ति चेतना पार्टी के प्रत्याशी जियालाल धुरिया ने दो सेट में नामांकन पत्र लिया। निर्दलीय प्रत्याशी मुख्तारूल हसन ने एक सेट में नामांकन पत्र लिया और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया से प्रत्याशी रामचंद्र सरस ने तीन सेट में नामांकन पत्र लिया है।

समाजवादी पार्टी से किरण वर्मा ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया

नरैनी विधानसभा (Naraini assembly seat) के लिए जन अधिकार पार्टी से दावेदार शंकरलाल ने एक सेट में नामांकन पत्र लिया है। स्वतंत्र राज पार्टी के प्रत्याशी ठाकुर जी ने एक सेट में नामांकन पत्र खरीदा। अंबेडकर समाज पार्टी के प्रत्याशी लवलेश कुमार ने भी एक सेट में नामांकन पत्र लिया है। समाजवादी पार्टी से दावेदार दद्दू प्रसाद ने चार सेट में नामांकन पत्र लिया है। जबकि समाजवादी पार्टी से किरण वर्मा ने आज नामांकन पत्र दाखिल किया है। और तिंदवारी विधानसभा से पर्चे की बिक्री नहीं हुई।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News