Jalaun Road Accident: तेज रफ्तार कार ने देवर-भाभी को रौंदा, मौके पर ही मौत

Jalaun Road Accident: सड़क किनारे जानवर चरा रहे देवर भाभी को तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-14 17:42 GMT

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

Jalaun Road Accident: जालौन में सड़क किनारे जानवर चरा रहे देवर भाभी को तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार भी खंदक में जा गिरी। हालांकि इस दौरान ड्राइवर कार मौके पर छोड़ कर भाग गया।

बता दें बुधबार को शाम के समय ग्राम कनासी निवासी करीब 38 बर्षीय जागेश्वर पाल पुत्र रामदास व 57 बर्षीय उसकी भाभी द्रोपदी पत्नी पहलवान पाल ग्राम कनासी व सदूपुरा के बीच स्थित खेतों में अपने जानवर चराने के लिए गए हुए थे।


बताया जा रहा है कि उक्त दोनों मुख्य सड़क के किनारे बैठे हुए थे तभी नदीगांव की ओर से तेज रफ्तार आयी ईको गाड़ी यूपी 92 पी 2098 का चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी अपनी साइड से हटकर विपरीत साइड में पहुंच गई। सड़क पर बैठे देवर भाभी को रौंदते हुए खंदक में जा गिरी।


इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर दौड़े तो पकड़े जाने के डर से गाड़ी का चालक व उसमें मौजूद अन्य लोग भागने में कामयाब हो गए। घटना की सूचना पर नदीगांव थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे दोनों शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया वहीं पुलिस चालक की तलाश में जुटी है। 

Tags:    

Similar News