Jhansi News: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खेत जाने की बात कहकर निकला था घर से

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम केशवपुर में 46 वर्षीय किसान कमल सिंह राजपूत परिवार के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक उसके पास लगभग 6-7 बीघा खेती की जमीन है।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-26 14:30 GMT

आत्महत्या।

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम केशवपुर में एक किसान ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम केशवपुर में 46 वर्षीय किसान कमल सिंह राजपूत परिवार के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक उसके पास लगभग 6-7 बीघा खेती की जमीन है। उसके पिता जीवित हैं। कमल सिंह के खेत में पानी लग रहा था। आज सुबह वह नहाकर और पूजा करने के बाद खेत पर गया था। जहां उसका शव खेत पर लगे जामुन के पेड़ से फांसी पर लटका मिला।

जब इसकी जानकारी हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फांसी पर लटक रहे शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पूछतांछ की। लेकिन कारण की स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि झाँसी-कानपुर रेलमार्ग पर एक युवक की लाश पड़ी है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। मृतक की अरतब साहू निवासी दतिया गेट बाहर के रुप में शिनाख्त हुई है। परिजनों के मुताबिक वह विगत शाम को घर से निकला था। इसके बाद लौटकर वह वापस घर नहीं आया।

घटना स्थल की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

चिंतित होकर परिजनों ने उसकी खोजबीन की। अभी खोजबीन चल ही रही थी कि उन्हें इसकी जानकारी मिल गई है। वह ट्रेन की चपेट में कैसे आया यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार ने बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्र घायल

एक बाइक पर पिता-पुत्र रेलवे स्टेशन से बीकेडी चौराहे की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में वीआईपी मार्ग पर तेज गति से जा रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गिरकर घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें अस्पताल भेजा गया।

सिलेंडरों से भरी लोडिंग गाड़ी पलटी, तीन घायल

ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर एक लोडिंग गाड़ी झाँसी -कानुपर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा। इससे पहले चालक गाड़ी पर नियंत्रण करता वह डिवाईडर से टकराकर पलट गई। जिससे गाड़ी भरे सिलेंडर नीचे गिर गए। जिससे गाड़ी में सवार तीन लोग घायल हो गए। यह राहगीरों ने थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Tags:    

Similar News