Mahoba Accident News: ट्रक और ऑटो में भीषण भीड़ंत, सड़क हादसे में 4 की दर्दनाक मौत, कई घायल

Mahoba Accident News: यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के कबरई थाना के एनएच कानपुर- सागर राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्राम बरवई का है। जहां पर एक ऑटो पर एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे।

Report :  Imran Khan
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-02-02 11:04 GMT

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर 

Mahoba Accident News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दो कि हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के कबरई थाना के एनएच कानपुर- सागर राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्राम बरवई का है। जहां पर एक ऑटो पर एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे। ऑटो चालक तेज रफ्तार से ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक के कारण जहाँ दोनों ट्रक आमने सामने आ गए तो वहीँ ऑटो दोनों ट्रकों की चपेट में आ गया। 

इस भीषण सड़क हादसे के होने से ऑटो में सवार यात्रियों में चीख पुकार मचने लगा। ऑटो में सवार 5 वर्ष का बच्चा राज, 52 वर्षीय फूलचंद सहित एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महोबा के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान 50 वर्षीय रामसेवक की मौत हो गई है । हादसे और मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अज्ञात मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है। रफ़्तार और लापरवाही के कारण घटित इस घटना से चार की मौत होने से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

सीओ सदर रामप्रवेश राय का बयान 

सीओ सदर रामप्रवेश राय ने बताया कि कबरई थाना के पास दो ट्रकों और ऑटों की आपस में भिड़त हो गई। इस दुर्घटना में करीब एक दर्जद लोगों घायल हुए हैं। जबकि दो लोगों की मृत्य हो गई है। वहीं एक 5 साल के बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने आगे कहा कि घायलों का इलाज जारी है। पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Tags:    

Similar News