Firozabad News: बस कंडक्टर ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, लौटाया आभूषणों से भरा बैग

Firozabad News: 13 अक्टूबर को एक यात्री का बैग रोडवेज बस में छूट गया था, लेकिन परिचालक ने ईमानदारी दिखाते हुए यात्री का बैग वापस कर दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-10-15 12:57 GMT

शिकोहाबाद में लाखों रुपए के आभूषण से भरा बैग यात्री को सौपते हुए एआरएम

Firozabad News: 13 अक्टूबर को एक यात्री उदयपाल पुत्र विनोद कुमार निवासी घिरोर मैनपुरी का बैग घिरोर से आगरा जाते समय शिकोहाबाद डिपो की बस में छूट गया था। जब परिचालन ने लावारिस बेग को पड़े देखा तो उसे खोलकर देखा कि उसमें कीमती आभूषण रखे हुए थे। जिनकी कीमत लाखों रुपए की थी। परिचालक ने कीमती बैग को लावारिस देखकर अपने पास रख लिया और मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। उसके बाद बैग को रोड़बेज बस के कोषागार में जमा करवा दिया। जब यात्री ने अपना बैग गायब देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

यात्री ने डिपो पर बस के बारे में जानकारी की तो संजय बाबू बघेल सहायक यातायात निरीक्षक ने बेग कोष में जमा होने की बात की। उसके बाद यात्री उदयपाल शनिवार को डिपो में पहुँचा एआरएम राघवेंद्र सिंह से मिला। उन्होंने यात्री को उसका बेग सौंप दिया। एआरएम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि 13 अक्टूबर को शिकोहाबाद डिपो की बस संख्या यूपी 83 एटी 4621 में एक यात्री का सोने के आभूषण से भरा बैग छूट गया है। बस के परिचालक जितेंद्र कुमार ने बैग के बस में छूटने की जानकारी दी तो उसे कोष में जमा करा दिया गया। यात्री के आने के बाद उसे सौंप दिया है। परिचालक जितेंद्र कुमार पुत्र रोहन सिंह ने एक सराहनीय कार्य किया है। उसके लिए जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। उन्होंने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। सभी को परिचालक के कार्य का अनुशरण करना चाहिए।

 

Tags:    

Similar News