एसपी सिंह बघेल का औचक निरीक्षण, डॉक्टर की लापरवाही से हुई 3 बच्चों की मौत पर अब होगा इंसाफ

बीजेपी कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने मंगलवार (18 अप्रैल) को फिरोजाबाद के जिला हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया। कुछ दिन पहले डॉक्टरों की लापरवाही से हुई तीन बच्चों की मौत के मामले को उन्होंने संज्ञान में लिया।

Update: 2017-04-18 11:44 GMT

फिरोजाबाद: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने मंगलवार (18 अप्रैल) को फिरोजाबाद के जिला हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया। कुछ दिन पहले डॉक्टरों की लापरवाही से हुई तीन बच्चों की मौत के मामले को उन्होंने संज्ञान में लिया। इस मामले में संभिधा कर्मी डॉ. अखिलेश चौधरी को बर्खास्त कर दिया गया है। इसके साथ ही डॉ. एलके गुप्ता और कई कर्मचारियों के खिलाफ एक रिपोर्ट तौयार कर सरकार को भेज दी गई है।

और क्या कहा एसपी सिंह बघेल ने

हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण करने के बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी का इतना बड़ा जनाधार है कि पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम आदित्यनाथ योगी एक वृक्ष की तरह हैं। इसमें सपा और बसपा सांप और नेवला है, जो इस पेड़ पर पनाह मांग रहे है।

जब उनसे स्कूल की सुविधाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूल सीधे तौर पर हमारी निगरानी में नहीं आते हैं, लेकिन यदि अभिभावक उनसे परेशान है, और प्राइवेट स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं, तो यह एक लॉ एंड ऑर्डर की समस्या है। जिससे पुलिस अपने हिसाब से निपटेगी। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने इस पर एक विस्तृत योजना बना रखी है, जो जल्दी ही आपके सामने होगी।

Tags:    

Similar News