Banda News: बारातियों से भरी कार रेलिंग तोड़ते हुए खाई में गिरी, तीन जख्मी

Banda News: शादी में शामिल होकर लौट रहे बारातियों की एक कार शनिवार देर शाम दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक तेज रफ़्तार में कार के स्टेरिंग की रॉड टूट गई और ये हादसा हो गया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-02-18 15:20 GMT

बांदा: बारातियों से भरी कार रेलिंग तोड़ते हुए खाई में गिरी, तीन जख्मी

Banda News: शादी में शामिल होकर लौट रहे बारातियों की एक कार शनिवार देर शाम दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ़्तार में कार रेलिंग तोड़ते हुए करीब 20 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार तीन बारातियों को गंभीर हालत में पीएचसी भेजा, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया गया।

नेशनल हाईवे की खराबी से हुआ हादसा

क्षेत्र के बेंदा चौकी के पास नेशनल हाईवे पर उसरा नाले में बने पुल के पास शनिवार शाम करीब 6 बजे ये हादसा हुआ। कार में सवार लोग फतेहपुर जिले के खागा तहसील के राजपालपुर गांव से भोपाल वापस लौट रहे थे। कार एक्सीडेंट में जगदीश (49) पुत्र मैकूलाल निवासी अवधपुरी थाना भोपाल, शकील (41) पुत्र ख़लीलुद्दीन निवासी विश्वकर्मा नगर हाउसिंग बोर्ड के पास भोपाल और विशाल 26 पुत्र राजेन्द्र राय निवासी विदिशा भोपाल गंभीर रूप से घायल होकर कार में फंस गए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे पूर्व प्रधान विवेक कुमार सिंह और बेंदा चौकी इंचार्ज संत प्रकाश ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

कार की स्टेरिंग का रॉड टूट गया

घायलों में शकील ने बताया कि अवधपुरी भोपाल के विनय पाल की बारात यहां आई थी, जब कार पुल पर पहुंची तो वहां के ज्वाइनटर में इतना ज्यादा उछाल था कि वह कुछ समझ ही नहीं सके। उनके कार के स्टेरिंग का रॉड टूट गया और घटना हो गई। उधर ग्रामीणों में मतगंजन सिंह, रुद्रपाल सिंह, दुर्गविजय सिंह, विजयपाल, शिवकुमार आदि ने बताया कि यह दो माह के अंदर तीसरी घटना है।

पुल और सड़क के बीच के जोड़ में इतना उछाल है कि अक्सर दुर्घटना हो रही हैं। इससे पहले 8 जनवरी को बेंदा निवासी राजा चौहान (28) और सर्वोदय नगर निवासी कार सवार 4 लोग व 28 जनवरी को दतौली निवासी कार सवार 4 लोग यहां घायल हो गए थे। नेशनल हाईवे की इस खराबी को ठीक करवाने की ग्रामीणों ने मांग की है।

Tags:    

Similar News