Hardoi Accident: हरदोई में दिल्ली कंझावला जैसी घटना, कार से छात्र को सड़क पर 1 किमी तक, देंखे वीडियो

Hardoi Accident: हरदोई जिले से भी दिल्ली जैसी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कार छात्र को सड़क पर 1 किलोमीटर तक घसीटती रही।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-07 04:25 GMT
कार में फंसा छात्र (Pic: Social Media)

Hardoi Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला मामले की जहां एक ओर जांच चल रही हैं, वहीं ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला हरदोई जनपद से भी आया है। जिले के कोतवाली शहर क्षेत्र में अमर जवान चौक पर साइकिल से कोचिंग जा रहे एक छात्र को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद छात्र कार के पिछले हिस्से के एक्सल में फंस गया। कार चालक बिना रुके कार को एक किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। लोगों ने बमुश्किल कार रुकवाकर गार्ड में फंसे छात्र को बाहर निकाला। घायल छात्र का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला जबरपुरवा का रहने वाला 9वीं कक्षा का छात्र है। शुक्रवार की शाम केतन अपने दोस्तों के साथ लखनऊ रोड पर साइकिल से कोचिंग पढ़ने जा रहा था। शहर के अमर जवान चौक पर एक कार ने केतन की साइकिल को टक्कर मार दी, जिसके बाद केतन की साइकिल गिर गई और कार के पीछे लगे लोहे के एक्सल में केतन का पैर फंस गया। लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और घंटाघर मार्ग होते हुए पूजा होटल स्ट्रीट की ओर मुड़ गया। सड़क पर कई लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। कार सदर बाजार स्थित काशी नाथ सेठ की दुकान के पास पहुंची तो कार का पीछा कर रहे बाइक सवार लोगों ने कार को रुकवाया और छात्र को कार से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

आक्रोशित भीड़ ने कार को पलट दिया और चालक की पिटाई कर दी 

आक्रोशित भीड़ ने कार चालक को खींच लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान कुछ लोगों ने कार में तोड़फोड़ करते हुए पलट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और चालक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि कार चालक का नाम जितेंद्र शुक्ला है। आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


क्या है दिल्ली का कंझावला मामला 

आपको बता दें कि दिल्ली में 31 दिसंबर की रात कार सवार पांच लोगों ने एक स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद युवती का पैर कार के एक्सल में फंस गया और कार सवार लोग उसको 10 से 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे। इस दौरान युवती की मौत हो गई। युवती का शव नग्न और क्षत विक्षत अवस्था में कंझावला इलाके में रोड पर पड़ा मिला था। पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं।    

Tags:    

Similar News