गाय से घिनौना कृत्य: हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, CCTV से दहली राजधानी

आशुतोष त्रिपाठी अपने परिवार के साथ जब 18 नवम्बर को वापस घर लौट कर आये तो उन्होंने अपने घर में लगे सीसीटीवी को देखा । जब उन्होंने अपना सीसीटीवी देखा तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ।

Update: 2020-11-19 10:18 GMT
गाय से घिनौना कृत्य: हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, CCTV से दहली राजधानी

लखनऊ : जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने, ये वीडियो देखकर सच में आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा और शायद ऐसा कुछ आपने अपने पूरे जीवन में न देखा हो। घटना राजधानी लखनऊ के त्रिवेणी नगर इलाके की है, जहां एक हैवान सड़क पर बैठी गाय के साथ घिनौना कृत्य करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। आप उस हैवान की मानसिकता का अंदाजा लगाईये कि उसने ये कृत्य एक गाय के साथ नहीं बल्कि कई गायों के साथ किया।

जानिए क्या है पूरी घटना

श्रीपुरम त्रिवेणी नगर निवासी आशुतोष त्रिपाठी और उनका पूरा परिवार 17 नवंबर को किसी काम से शहर से बाहर गया हुआ था। आशुतोष त्रिपाठी अपने परिवार के साथ जब 18 नवम्बर को वापस घर लौट कर आये तो उन्होंने अपने घर में लगे सीसीटीवी को देखा । जब उन्होंने अपना सीसीटीवी देखा तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ 18 नवम्बर की रात 2:55 मिनट पर एक व्यक्ति उनके घर के सामने आता है और वहां बैठी गाय को छूना शुरू कर देता है और थोड़ी देर बाद उसने वहां बैठी गाय के साथ घिनौना कृत्य करना शुरू कर दिया।



ये भी देखें: योगी का संदेश: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर बोले सीएम, दिया ये बड़ा बयान

हैवानियत की हद तो तब हो गयी जब उसने यही घिनौनी हरकत वहां बैठी कई गायों के साथ की। उसकी ये सारी घिनौनी हरकत सीसीटीवी में कैद होती रही। रात 3:10 मिनट तक वो ये घिनौना काम करता रहा, उसके बाद वो व्यक्ति वहां से चला गया।

उत्तर प्रदेश सरकार गौरक्षा के लिए कर रही है काम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौ रक्षा को लेकर लगातार सराहनीय काम कर रही है, इसके लिए पूरे उत्तर प्रदेश में गौशाला खोली जा रही है और खुद योगी आदित्यनाथ समय समय पर गौशालाओं का निरीक्षण करते रहते हैं और गायों की सुरक्षा और उनके पालन पोषण को लेकर अपने अधिकारियों को निर्देश भी देते रहते हैं।

ये भी देखें: अजय लल्लू ने भरी हुंकार, अब इन मुद्दों को सड़क पर लड़ने की तैयारी में कांग्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News