Chandauli News: केदारनाथ धाम जा रही बस ट्रक से टकराई, तीन गंभीर रूप से घायल

Chandauli News: झारखंड से केदारनाथ जा रही करीब 35 श्रद्धालुओं की बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में कई सवारी घायल हो गए हैं।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-16 06:39 GMT

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव के समीप नेशनल हाइवे 19 पर झारखंड से केदारनाथ धाम को जा रही श्रद्धालुओं की बस खड़ी ट्रक में पीछे से जाकर टकरा गई। टक्कर के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। हल्ला गुल्ला सुनते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। श्रद्धालुओं को बस से निकाल कर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। एक दर्जन से अधिक घायलों में तीन लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

केदारनाथ धाम जा रही थी बस

आपको बता दें कि झारखंड से तीर्थ यात्रियों की बस चलकर केदार धाम जा रही थी। चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव के समीप रविवार को सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से टकरा गई। जिससे बस में सवार लोगों की चीख पुकार निकलने लगी। आसपास के लोग दौड़कर घायलों को निकालने लगे। सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

30-35 लोग थे बस में सवार

इस संबंध में तीर्थ यात्री प्रेम कुमार शर्मा ने बताया कि हम लोग झारखंड से शनिवार को सुबह चले थे, रात को गया में विश्राम किए थे। वहां से चले और चंदौली में आकर बस ट्रक से लड़ गई है। प्रथम दृष्टया चालक को झपकी आने के कारण इस तरह की समस्या उत्पन्न हुई। बस में 30 से 35 यात्री सवार हैं जिसमें से 15 से 16 लोगों को हल्की-फुल्की चोटे लगी हैं। तीन लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। उनका उपचार चल रहा है।

डॉक्टर ने दी जानकारी

इस संबंध में जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर अजय वर्मा ने बताया कि बस दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना है जिसमें से 15 से 16 लोग घायल अवस्था में आए हैं। तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। इन लोगों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। बाकी लोगों का उपचार करके छोड़ दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News