Chandauli News: बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव में शामिल होंगे मुख्यमंत्री, जिला प्रशासन तैयारी में जुटा

Chandauli News: मुख्यमंत्री का कार्यक्रम दर्शन पूजन करने के लिए बताया जा रहा है। इसकी सुरक्षा व्यवस्था आदि की तैयारी का जायजा लेने के लिए डीआईजी रामगढ़ पहुंचे हैं।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-31 08:44 GMT
CM Yogi 

Chandauli News: चंदौली जनपद के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम की जन्मस्थली पर 1 सितंबर से आयोजित तीन दिवसीय जन्मोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। सीएम योगी के आने की सूचना जिला प्रशासन द्वारा दी गई है। मुख्यमंत्री के एक सितंबर को आने की सूचना के बाद मौके पर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए डीआईजी वाराणसी रेंज जिला अधिकारी, पुलिस अधीक्षक पहुंचे। 

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम की जन्मस्थली पर उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन 1 सितंबर को होना निश्चित हो गया है। जिला प्रशासन को आने की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन एक्टिव मोड़ में हो गया है। वाराणसी रेंज के डीआईजी ओ पी सिंह जिलाधिकारी चंदौली निखिल टी फुंडे पुलिस अधीक्षक आदित्य लंग्हे सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जहां हेलीपैड की तैयारी करने में जिला प्रशासन जुटा हुआ है। वहीं पुलिस प्रशासन सुरक्षा की तैयारियो में लगा हुआ है। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम दर्शन पूजन करने के लिए बताया जा रहा है। इसकी सुरक्षा व्यवस्था आदि की तैयारी का जायजा लेने के लिए डीआईजी रामगढ़ पहुंचे हैं।

पीठाधीश्वर ने भेजा था आमंत्रण 

अघोराचार्य पीठाधीश्वर बाबा गौतम राम जी के द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा गया था, जिस पर मुख्यमंत्री जी ने आने की संभावना व्यक्त की थी। शनिवार को कार्यक्रम फाइनल होने के बाद जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है। इस संबंध में अघोराचार्य बाबा किनाराम जन्मोत्सव के संयोजक अजीत सिंह ने बताया की मुख्यमंत्री को आमंत्रण पत्र भेजा गया था, जिसमें उन्होंने आने की पहले ही स्वीकृति दे दी थी। उसके संबंध में मैंने जिला प्रशासन को भी पहले सूचित कर दिया था।

अब जिला प्रशासन को भी मुख्यमंत्री कार्यालय से मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिल गई है। जिसको लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है। मुख्यमंत्री जी का एक सितंबर को दर्शन पूजन करने का 3 से 4 बजे के बीच का कार्यक्रम निर्धारित है। इस दौरान मुख्यमंत्री जी रामगढ़ स्थित बाबा के जन्म स्थान पर पहुंचेंगे और दर्शन पूजन का कार्यक्रम करेंगे।

Tags:    

Similar News