Chandauli News: कर्ज में डूबे पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, हो गई शिनाख्त

Chandauli News: कर्ज में डूबे पति-पत्नी ने खौफनाक कदम उठाते हुए ट्रेन की पटरी पर लेटकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उनके ऊपर कर्ज देने का दबाव था।

Update: 2024-03-23 16:15 GMT

Chandauli News. (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के रेशा गांव के निवासी पति पत्नी ने कर्ज नहीं भर पाने से परेशान होकर खौफनाक कदम उठाते हुए अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के समीप बीती रात ट्रेन से आत्महत्या कर लिया था। इनके शव की शिनाख्त शनिवार सायंकाल हो गई है।

रेलवे लाइन पर मिला था शव

आपको बता दें कि बीती रात अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के सभी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर गया रेलवे लाइन पर दो अज्ञात महिला व पुरुष का शव धड़ से अलग हालत में पाया गया था जिसकी पहचान रेवासा गांव निवासी बलवंत 42 वर्ष व प्रेम शिला 40 वर्ष के रूप में हुई है। दोनों पति पत्नी कर्ज से डूबने के बाद यह खौफनाक कदम उठाया। परिजनों ने दोनों की शिनाख्त की। शनिवार की शाम परिजनों ने पुलिस चौकी तारापुर पर पहुंचकर फोटो के आधार पर मांटी गांव रेवसा निवासी बलवंत 42 वर्ष व प्रेमशिला 40 वर्ष के रूप में की।

पति पत्नी के रूप में हुई पहचान

परिजनों के अनुसार दोनों आपस में पति- पत्नी है। इनके चार लड़की व एक लड़का है। एक लड़की की अभी तक शादी हुई है। इसके अलावा कर्ज में डूबने के कारण दोनों ने यह कदम उठाया। यह अभी बताया जा रहा था कि दोनों ने समूह के द्वारा पैसा उठाया था जिसको नहीं चुकाने के कारण समूह के कर्मचारियों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था। जिससे परेशान होकर दोनों ने मौत को गले लगाया। इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष शेसधर पांडे ने बताया कि शव की पहचान परिजनों ने कर लिया है। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

Tags:    

Similar News