Chandauli News: तस्करों का कारनामा देखकर, आपकी भी रूह कांप जाएगी

Chandauli News: पुलिस ने बीती रात पशु तस्करों पर अभियान चलाते हुए गंगा पर बने पक्के पुल के समीप पुलिस पिकेट के पास घेराबंदी कर पशुओं से लदे तीन गाड़ियों को तो बरामद कर लिया।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-28 11:36 IST

Cow Smugglers Chandauli   (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना पुलिस ने बीती रात चेकिंग करते हुए घेराबंदी कर पशु तस्करों की तीन गाड़ियों पकड़ी गई । पुलिस ने पकड़े गए 23 पशुओं को मुक्त कराया, वहीं तस्कर धान के खेत से भागने में सफल रहे। स्कॉर्पियो में दर्दनाक तरीके से बांधे पशुओं को देखकर लोगों की रूप कांप गई।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद की बलुआ पुलिस ने बीती रात पशु तस्करों पर अभियान चलाते हुए गंगा पर बने पक्के पुल के समीप पुलिस पिकेट के पास घेराबंदी कर पशुओं से लदे तीन गाड़ियों को तो बरामद कर लिया। लेकिन तस्कर रात में मौका का फायदा उठाते हुए धान की खेत से भाग निकले। जब गाड़ियों को चेक किया गया तो स्कॉर्पियो जैसे लग्जरी गाड़ी में तस्करों ने चार पशुओं को बुरी तरह से बांध रखा था जींगे वे बंगाल ले जा रहे थे। कुल तीन गाड़ियों से 23 पशु पशुओं को बरामद किया गया। तत्काल उन पशुओं को थाना अध्यक्ष ने मुक्त कराया लेकिन क्रूरता पूर्वक स्कॉर्पियो में बांधे गए एक गोवंश की मौत हो गई।

स्कॉर्पियो में क्रूरता पूर्वक बांधकर ले जा रहे थे तस्कर 

स्कॉर्पियो में बंधे हुए गोवंशों को देखकर लोगों के रूह कांप गई। जहां लग्जरी गाड़ी में चार से पांच लोग बैठते हैं वहां भारी भरकम शरीर वाले चार पशुओं को स्कॉर्पियो में क्रूरता पूर्वक बांधकर ले जाया जा रहा था। बरामद सभी पशुओं को मुक्त कराकर उन्हें गौशाला भेजने की तैयारी की जा रही है। जबकि गाड़ियों के नंबर के आधार पर पशु तस्करों को पकड़ने के लिए थाना अध्यक्ष तत्काल कार्यवाही में जुट गए ।

इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि बीती रात चेकिंग की जा रही थी तभी तीन गाड़ी रोककर तस्कर भागने लगे। धान के खेत में पानी होने का फायदा उठाते हुए रात में पशु तस्कर निकल गए। जब गाड़ियों को चेक किया गया तो स्कॉर्पियो जैसे लग्जरी गाड़ी में भी निर्दयता पूर्वक गोवंश को बांधा गया था। सभी 23 गोवंशों को मुक्त कराया गया जिसमें एक पशु की मौत हो गई है। गाड़ियों के नंबर के आधार पर तस्करों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News