Chandauli News: डंपर में उतरा करेंट, चालक भी आया चपेट में, मची चीख पुकार

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधी ताली के पास डंपर जा रहा था कि ऊपर हाई टेंशन का 11000 का तार लटक रहा था, जिससे डंपर में टच कर गया।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-14 14:19 IST

डंपर में उतारा 11 हजार का करेंट  (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना के सिंघी ताली के पास डंपर हाईटेंशन तार से छू गया। इससे डंपर में करेंट प्रवाहित होने लगा और आग लग गई। केबिन का हिस्सा धू-धूकर जलने लगा। केबिन में चालक भी फस गया, हादसे में चालक भी विद्युत करेंट की चपेट में आ गया। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। किसी तरह चालक को निकाल कर बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

आपको बता दे की चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधी ताली के पास डंपर जा रहा था कि ऊपर हाई टेंशन का 11000 का तार लटक रहा था, जिससे डंपर में टच कर गया। सोनभद्र जनपद निवासी चालक सोनू डंपर लेकर जा रहा था। उसी दौरान सिंघीताली के पास नीचे लटक रहे 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार को छू गया। इससे डंपर में करेंट उतर गया और केबिन का हिस्सा धू-धूकर जलने लगा। चालक भी डंफर की केबिन में फस गया। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर तत्काल विद्युत विभाग को सूचित कर लाइट को कटवाए और पुलिस को सूचना देते हुए किसी तरह चालक को बाहर निकाल कर स्थानीय अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत में बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए भेजा दिया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

करंट से चालक भी जल गया

इस संबंध में अलीपुर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि 11000 के लटकते हाई टेंशन की चपेट में डंपर आ गया था जिससे उसमें आग लग गई और करंट से चालक भी जल गया। तत्काल सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर चालक को बाहर निकलवा कर ट्रामा सेंटर भेज दिया गया और फायर ब्रिगेड की मदद से जल रहे डंपर के आग पर काबू पाया गया।



Tags:    

Similar News