Chandauli News: प्रशासन हैरान, नाबालिगों ने शौक पूरे करने के लिए किया ऐसा कारनामा

Chandauli News: बैंक मित्र से हुई 4 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए दो नाबालिगों को सहित चार अपराधियों को लूट के एक लाख 91 हजार रुपए, अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-25 17:36 IST

Chandauli News (Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के स्वाट टीम व सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने शनिवार को बैंक मित्र से हुई 4 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए दो नाबालिगों को सहित चार अपराधियों को लूट के एक लाख 91 हजार रुपए, अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। नाबालिगों ने शौक पूरा करने के लिए बैंक मित्र से लूट की घटना को अंजाम देने की रणनीति नीति बनाई थी।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने बैंक मित्र से चार लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले दो नाबालिगों के साथ चार लोगों को लूट के एक लाख 91 हजार रुपए नगद व बैंक में जमा 45000 रुपए को होल्ड करते हुए उनके पास से एक अवैध असलहा, पांच मोबाइल तथा दो बाइक को बरामद किया है।

चन्दौली पुलिस अधीक्षक आदित्य लांघे ने लूट के बाद तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था जिसके क्रम में क्राइम ब्रांच व सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर फुल्ली गांव के प्राथमिक विद्यालय के समीप से अभियुक्त सुहेल खान पुत्र स्व. साहब अली तथा अमित यादव पुत्र राम अवध यादव निवासीगण ग्राम नोनार तुलसी आश्रम थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली व दो बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है।पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोगों ने अपना शौक पूरा करने के लिए 21 सितम्बर को सुनील प्रजापति पैसा निकालने के लिए यूनियन बैंक शाखा पौनी गये थे,

जिनके रुपये लूटने के नीयत से दीपक यादव व दोनों बाल अपचारी असलहे के साथ हीरो मोटरसाइकिल पर सवार होकर तुलसी आश्रम नोनार स्थित अस्पताल के बगल में योजना बनाकर इन्तजार करने लगे।सुनील प्रजापति के बैंक से पैसा लेकर चलने पर सुहेल खान सूचना देने के पश्चात बैंक से ही अपनी पल्सर मोटरसाइकिल से उनके पीछे लगा था। नागनपुर नहर पटरी के पास स्थित पेड़ के बगल में सुनील ने मोटर साइकिल रोकते हुए असलहा दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। पूर्व से ही अमित यादव घटना स्थल से कुछ दूर स्थित नहर पुलिया के पास खडा होकर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखे था तथा छिनैती की घटना हो जाने के बाद सभी अभियुक्त बनारस जाकर कैण्ट रेलवे स्टशेन के बगल में 60-60 हजार रुपये आपस में बांट लिये।

अभियुक्तों के पास से छिनैती का 1,91,000/- रुपया नगद तथा अभियुक्तगण के खाते में जमा किया गया 45,000/- रुपया होल्ड कराया गया। घटना में प्रयुक्त दो मोटर साइकिल बजाज पल्सर तथा हीरो मोटर साइकिल, एक तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर तथा पाँच मोबाइल फोन बरामद किया है।मामले के खुलासे में थानाध्यक्ष सकलडीहा संजय कुमार सिंह, उ0नि0 आशीष मिश्रा प्रभारी स्वाट/सर्विलांस चन्दौली, उ0नि0 विजय राज- चौकी प्रभारी नई बाजार, उ0नि0 राणा प्रताप यादव सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Tags:    

Similar News