Chandauli News: तीन लाख के गांजे के साथ जीआरपी पुलिस ने पकड़ा तस्कर

Chandauli News: जीआरपी पुलिस ने एक तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है।

Update: 2024-06-13 09:46 GMT

चंदौली में तीन लाख के गांजे के साथ जीआरपी पुलिस ने पकड़ा तस्कर (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जीआरपी पुलिस ने सालों से गांजा तस्करी के गोरखधंधे में लिप्त एक तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। बरामद गांजा दिल्ली, हरियाणा, पंजाब के साथ यूपी में सप्लाई देने ले जाया जा रहा था।

उड़ीसा से गांजा लेकर दिल्ली जा रहे तस्कर को डीडीयू रेलवे स्टेशन पर ट्रेन बदलने की चालाकी के दौरान जीआरपी पुलिस ने पकड़ लिया। डीडीयू जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि निरीक्षक अवधेश कुमार मिश्र हमराह सिपाहियों के साथ प्लेटफार्म नंबर 7/8 पर चेकिंग कर रहे थे, तभी एक यात्री को ट्राली बैग के साथ देखा गया। संदेह के आधार पर तलाशी ली गई तो ट्राली बैग में गांजा बरामद हुआ।

उन्होंने बताया कि गांजे के साथ पकड़े गया तस्कर ने अपना नाम साबिर हसन पुत्र स्वर्गीय अब्दुल हमीद अंसारी उम्र 40वर्ष बताया है। जो झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत ग्राम फूस बंगला मस्जिद के पास थाना जोड़ा पोखरा का रहने वाला है।प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि अभियुक्त गांजा उड़ीसा से नई दिल्ली सप्लाई के लिए ले जा रहा था, तभी उसेपकड़ लिया गया। पूछताछ में पता चला है कि तस्करी के धंधे में वह करीब वर्षो से लगा हुआ है और बरामद गांजा दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित यूपी के विभिन्न क्षेत्रों में बेचने जा रहा था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त उड़ीसा से आया हुआ था यहां से वह दूसरी ट्रेन पकड़ने के प्रयास में था। बरामद गांजे की अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग तीन लाख पचास हजार रुपए है। अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है।फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

टीम में ये रहे शामिल

निरीक्षक अवधेश कुमार मिश्र,थाना जीआरपी डीडीयू,उप निरीक्षक स्वतंत्र सिंह,हेड कांस्टेबल राहुल सिंह,अनील कुमार यादव, ध्यान सिंह साथ रहे।

Tags:    

Similar News