Chandauli News: मायके गई पत्नी से मोबाइल पर झगड़ा के बाद पति ने लगाई फांसी,परिजनों में मचा कोहराम

Chandauli News: मृतक ने अपने पत्नी से शुक्रवार की रात्रि में भी मोबाइल से बात किया। नही आने के कारण पति पत्नी में झगड़ा होने के बाद घर मृतक ने घर के अंदर दरवाजा बंद करके फासी लगा लिया।जिससे उसकी मौत हो गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-24 14:15 GMT

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर थाना क्षेत्र के फगुइया गांव के निवासी दशरथ शर्मा के चार पुत्रों में तीसरे नंबर के पुत्र शशी शर्मा की पत्नी अपने मायके सदर थाना क्षेत्र के सेवखर गांव मई महीने से ही गई। पति बार बार उसे बुलाता रहा लेकिन वह उसकी बात को अनसुना किया जिससे वह डिप्रेशन में हो गया था । मृतक ने अपने पत्नी से शुक्रवार की रात्रि में भी मोबाइल से बात किया। नही आने के कारण पति पत्नी में झगड़ा होने के बाद घर मृतक ने घर के अंदर दरवाजा बंद करके फासी लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई। जानकारी के अनुसार फगुईया गांव के निवासी दशरथ शर्मा के चार पुत्र थे तीसरे नंबर के पुत्र की शादी 2011 में सदर थाना क्षेत्र के सेवखर गांव में हुई थी। मृतक की पत्नी मई महीने से अपने मायके चली गई थी, जिससे वह डिप्रेशन में हो गया था। शनिवार को मोबाइल पर पत्नी से झगड़ा के बाद पति शशि शर्मा ने घर में जाकर कुंडी बंद करके फांसी लगा लिया।जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो वह फासी के फंदे पर झूल रहा था।

तत्काल परिजनों ने सदर कोतवाली पुलिस को सूचित किया।पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए की कार्यवाही में जुट गई।घटना की जानकारी के बाद पत्नी भी दोनो पुत्रों के लेकर रोते बिलखते पहुंची। इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष गगनराज सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News