Chandauli News: पानी बहाने के विवाद में युवक की हुई हत्या, पुलिस कार्यवाही में जुटी

Chandauli News: घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। वही देर रात तक एडिशनल एसपी, सीओ मौके पर मौजूद रहे।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-17 10:55 IST

पानी बहाने के विवाद में युवक की हुई हत्या  (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र जलीलपुर नई बस्ती में पानी बहाने के विवाद में दो पक्षों में बुधवार की रात जमकर मारपीट हुई। इस दौरान 35 वर्षीय शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया था। ट्रामा सेंटर में भर्ती होने के बाद उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। वही देर रात तक एडिशनल एसपी, सीओ मौके पर मौजूद रहे। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस कुल छह लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।

आपको बता दें जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी निकासी की समस्या काफी पुरानी है। क्षेत्र के लोग लंबे समय से इससे जूझ रहे है। बुधवार की रात्रि में पानी बहाने को लेकर दो समुदाय के लोगों ने बहसबाजी शुरू हो गई । धीरे-धीरे दोनों पक्षों की महिलाएं आपस में भीड़ गई। इस बीच एक पक्ष के कुछ युवक मौके पर आ गए और दूसरे पक्ष के शाहिद की पिटाई कर दी। जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिवार वाले उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, घटना के बाद लोगों ने आक्रोश हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह, सीओ आशुतोष समेत मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई । मृतक के बड़े परिजनों की तहरीर पर पुलिस छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत लिया और आगे की कारवाई में जुट गई है।

दोनों लोगों में लाठी डंडे से मारपीट

इस संबंध में मुगलसराय थानाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने बताया कि पानी बहाने को लेकर बुधवार की सुबह दो लोगों में कहा सुनी हो गई थी। फिर देर शाम दोनों लोगों में लाठी डंडे से मारपीट हुई। ट्रामा सेंटर ले जाते समय शाहिद की मौत हो गई।घटना में चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछ ताछ कि जा रही है।


Tags:    

Similar News