Chandauli News: नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग में पड़ी दरार, प्रभारी मंत्री ने लगाई फटकार

Chandauli News: प्रभारी मंत्री संजीव गौड़ ने शनिवार को नौबतपुर के नव निर्मित मेडिकल कॉलेज तथा धानापुर ब्लाक के सब्जी अनुसंधान केंद्र का निरीक्षण किया।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-29 12:58 IST

चंदौली में प्रभारी मंत्री (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री संजीव गौड़ जिले में दो दिनों तक सरकार की योजनाओं एवं निर्माणाधीन परियोजनाओं के निरीक्षण के साथ रविवार को अधिकारियों की समीक्षा बैठक लिया। बैठक में कई अधिकारियों की शिकायत के बाद फटकार लगाते हुए नव निर्मित मेडिकल कॉलेज के दीवार में दरार पड़ने की शिकायत पर कार्यदाई संस्था को ब्लैकलिस्टेड करने की बात कही।

संस्था को ब्लैक लिस्ट करने की कही बात

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के प्रभारी मंत्री व प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री संजीव गौड़ शनिवार से ही जनपद में आकर केंद्र व प्रदेश सरकार की निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण करते हुए योजनाओं के संबंध में जानकारी लिया। वहीं प्रभारी मंत्री ने नव निर्मित मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग का भी निरीक्षण किया। इस दौरान वहां बिल्डिंग में दरार पड़ने की शिकायत पर कार्यदाई संस्था को फटकार लगा उसे ठीक करने के साथ ही ऐसे लापरवाह कार्यदाई संस्थाओं को ब्लैक लिस्ट करने की भी बात कही।

नव निर्मित मेडिकल कॉलेज का किया नीरिक्षण

प्रभारी मंत्री संजीव गौड़ ने शनिवार को नौबतपुर के नव निर्मित मेडिकल कॉलेज तथा धानापुर ब्लाक के सब्जी अनुसंधान केंद्र का निरीक्षण किया। धानापुर ब्लाक के नरौली गांव के बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री आदि वितरण किया। भारी बारिश के कारण कई अन्य कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रभारी मंत्री ने सभी अधिकारियों के समीक्षा बैठक किया। समीक्षा बैठक के दौरान सिंचाई विभाग, मनरेगा, पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ अन्य अधिकारियों की कमियों को जन प्रतिनिधियों द्वारा उजागर किया गया। जिस पर प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों को तत्काल कमियों को दूर करते हुए उन अधिकारियों को फटकार भी लगाई।

यह लोग भी रहे मौजूद

उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि योजनाओं को फलीभूत किया जाए और जीरो टॉलरेंस की नीति पर निष्ठा पूर्वक कार्य किया जाए। जहां भी भ्रष्टाचार का मामला आएगा उन लोगों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। जनता की सुविधाओं में जो भी लापरवाही बरतेगा उन अधिकारियों को भी बख्शा नहीं जाएगा। प्रभारी मंत्री के साथ राज्य सभा सांसद साधना सिंह, भाजपा के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, चकिया के विधायक कैलाश आचार्य,जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि पूर्व अध्यक्ष छत्रबलि सिंह,जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे,पुलिस अधीक्षक आदित्य लांगहे, मुख्य विकास अधिकारी एस एन श्रीवास्तव सहित अन्य जिले के अधिकार उपस्थित रहे। 

Tags:    

Similar News