Chandauli News: जानलेवा बना उधारी पान, दुकानदार पर चल गई गोली

Chandauli News: मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पान विक्रेता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया भर्ती लेकिन हालत गंभीर देखकर वहां के डॉक्टरों ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Update: 2023-06-15 02:43 GMT
Chandauli News (photo: social media )

Chandauli News:पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में पान विक्रेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग। फायरिंग से इलाके में फैली दहशत। पान का उधारी पैसा मांगने पर मनबढ़ ने किया फायरिंग। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पान विक्रेता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया भर्ती लेकिन हालत गंभीर देखकर वहां के डॉक्टरों ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के बाहर जगदीश चौरसिया की पान की दुकान है। जगदीश चौरसिया रोज की भांति दुकान पर बैठकर अपना काम कर रहे थे। गोधना गांव का रहने वाला मनबढ़ गूड्डू पाठक दुकान पर आया और पान लगाने के लिए कहा। जगदीश चौरसिया ने पहले से बकाया 6000 रुपये उधारी को चुकाने के लिए कहा । जगदीश चौरसिया की बात का गुड्डू पाठक बुरा मान गया जिसके बाद दोनों में कहासुनी होने लगी। जिसके बाद गुड्डू पाठक ने दुकानदार को टार्गेट करते हुए फायर झोंक दिया। आरोपी गूड्डू ने कुल 3 राउंड फायर किया। पान विक्रेता को एक गोली लगी। गोली लगने के बाद दुकानदार मौके पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गये। भीड़ बढ़ती देखकर आरोपी गुड्डू पाठक गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जगदीश चौरसिया को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया।

क्या कहा चंदौली एसपी ने?

चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार के लोगों को आश्वासन देते हुए अंकुर अग्रवाल ने कहा कि गोली चलाने वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी। मौके पर कुल 3 गोली चली जिसकी जांच अभी फॉरेंसिक टीम के द्वारा की जा रही है। फिलहाल अभी जांच का विषय है। लाइसेंसी असलहे के सवाल पर अंकुर अग्रवाल ने कहा कि फिलहाल अभी यह सब जांच का विषय है जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

Tags:    

Similar News