Chandauli News: चौंकी इंचार्ज को भाजपा नेता के साथ केक काटना पड़ा मंहगा, SP ने की कार्रवाई

Chandauli News: चौकी इंचार्ज की फोटो वायरल होने पर तत्काल चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ाने की खबर चलने लगी। जिस पर पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही किया है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-05-24 09:05 GMT

भाजपा नेता के साथ केक काटते चौकी इंचार्ज (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चौकी इंचार्ज को भाजपा नेता द्वारा गाड़ी खरीदने के दौरान बधाई देना व केक काटकर माला पहनाना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद तत्काल एसपी ने उन पर कार्यवाही करते हुए पुलिस लाइन से अटैच कर दिया।

चौकी इंचार्ज का सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

बता दें कि चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के शिवाला चौकी इंचार्ज वीरेंद्र यादव को भाजपा नेता संदीप मौर्य द्वारा गाड़ी खरीदने के दौरान एजेंसी पर जाकर उनको बधाई देना और केक काटना उस समय महंगा पड़ गया, जब उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। जिसका मीडिया ने संज्ञान लेते हुए चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की खबर लगाई गई तो पुलिस अधीक्षक ने तत्काल खबर का संज्ञान लेते हुए शिवाला चौकी इंचार्ज वीरेंद्र यादव को लाइन हाजिर करके पुलिस लाइन में अटैच कर दिया।

दरअसल, भाजपा नेता संदीप मौर्य मुगलसराय में प्लाटिंग का कार्य करते हैं। उनके सहयोगी जेसीबी से माटी आदि की ढुलाई करते हैं। संदीप मौर्य गुरुवार को एक ब्रेजा गाड़ी खरीदने गए थे की सूचना के बाद शिवाला चौकी इंचार्ज वीरेंद्र यादव भी उनकी गाड़ी खरीदने पर बधाई देने के लिए एजेंसी पहुंच गए। जहां एजेंसी पर विधिवत केक मंगाकर चौकी इंचार्ज द्वारा कटवाया गया। इसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शिवाला चौकी इंचार्ज वीरेंद्र यादव से संदीप मौर्य की दोस्ती थी इसके कारण उन्होंने गाड़ी लेने पर बधाई देने के लिए वह एजेंसी तक पहुंच गए।

फोटो वायरल होने पर तत्काल चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ाने की खबर चलने लगी। जिस पर पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही किया है। जिसकी पुष्टि अपने वीडियो के माध्यम से सीओ पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर अनिरुद्ध सिंह ने भी कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने सख्त निर्देश भी दिया है कि इस तरह का कोई भी कदम अगर पुलिस कर्मी उठाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News