Chandauli News: ट्रेन के एसी बोगी से गिरकर यात्री की दर्दनाक मौत, जीआरपी के लिए बनी अबूझ पहेली

Chandauli News: सकलडीहा रेलवे स्टेशन के क्रॉसिंग के समीप डॉउन ब्रह्मपुत्र मेल के जाते समय एक यात्री की ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। क्रॉसिंग के पास हुई दुर्घटना को आसपास के लोगों ने देखकर स्टेशन मास्टर को सूचित किया।

Report :  Ashwani
Update: 2024-08-20 14:33 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा रेलवे स्टेशन के क्रॉसिंग के समीप डॉउन ब्रह्मपुत्र मेल के जाते समय एक यात्री की ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। क्रॉसिंग के पास हुई दुर्घटना को आसपास के लोगों ने देखकर स्टेशन मास्टर को सूचित किया। जीआरपी दिलदारनगर शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा रेलवे स्टेशन के क्रॉसिंग के समीप डॉउन ब्रह्मपुत्र मेल से एक यात्री की गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। उसके पास कोई भी पहचान की वस्तु नहीं होने से उसका पहचान नहीं हो पाया।

आसपास के लोगों की माने तो जब ब्रह्मपुत्र मेल सकलडीहा से गुजर रही थी तभी एसी बोगी के गेट पर यात्री बैठा था और उसकी गिरने से मौत हो गई। गिरने के बाद आस पास के लोग दौड़े लेकिन उसका सर धड़ से अलग हो चुका था। लगभग डेढ़ घंटे तक रेलवे ट्रैक के समीप उसका शव पड़ा रहा। स्टेशन मास्टर द्वारा जीआरपी दिलदारनगर को सूचित किया गया। जीआरपी पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई।

जबकि इस संबंध में जीआरपी प्रभारी दिलदारनगर ने बताया कि कौन है कैसे गिरा है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है पहचान की कोशिश की जा रही है। सबसे बड़ी बात है कि मृत व्यक्ति का सर धड़ से अलग मिला था जिससे यह समझ में नहीं आ रहा है कि यात्री गिरने के बाद रेलवे ट्रैक के अंदर कैसे गया, जिससे उसकी गर्दन कट गई। सारी पहलुओं पर जांच की जा रही है। शीघ्र ही मृतक के पहचान की कोशिश की जा रही है। लेकिन आरपीएफ प्रभारी दिलदारनगर ने बताया कि गेटमैन के अनुसार ब्रह्मपुत्र मेल के एसी बोगी से यात्री की गिरकर मौत हो गई है जिसकी जानकारी की जा रही है। यात्री की मौत पहेली बन गई है कि सही में मृतक ट्रेन से गिरा है या बाहरी व्यक्ति है,लेकिन आसपास के लोगों की माने तो ट्रेन से ही गिरकर यात्री की मौत हुई है। अगर घटनास्थल के आसपास का कोई व्यक्ति होता तो अब तक उसकी शिनाख्त हो गई होती, हालांकि जीआरपी पुलिस पहचान में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News