Chandauli News: ड्यूटी जा रहे रेलकर्मी को अज्ञात वाहन ने रौंदा, दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

Chandauli News: सकलडीहा थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन द्वारा रेल कर्मी को टक्कर मार दिया गया है, उन्हें घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और वहां उनकी मौत की पुष्टि की गई है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-30 03:43 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा सीडीपीओ कार्यालय में तैनात बाबू नूतन पटेल के पति बीती रात सकलडीहा कस्बा के अपने क्वार्टर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे, लेकिन अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सकलडीहा सीडीपीओ कार्यालय में तैनात नूतन पटेल के पति शारदा रंजन पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलवे में परिचालक डिपार्टमेंट में एसएम पद पर तैनात थे, प्रतिदिन की भांति शनिवार की रात्रि में भी वह ड्यूटी के लिए सकलडीहा कस्बा के अपने क्वार्टर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलवे स्टेशन पर बाइक से जा रहे थे, तभी बथावर गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे, तत्काल सूचना के बाद आसपास के लोग उनको ऑटो में लादकर सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

मौत की सूचना मिलने के बाद सीडीपीओ कार्यालय में तैनात बाबू नूतन पटेल व उनके बच्चों पर दुखों का पहाड़ टूट गया और चीख पुकार से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गमगीन हो गया। तत्काल सकलडीहा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई। इस दौरान मृतक की पत्नी नूतन पटेल, 13 वर्षीय पुत्री स्मृति व 4 वर्षीय पुत्र शिव मंगल को ढाढस बधाने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह मुन्ना व भाजपा नेत्री पूनम चौहान भी मौके पर पहुंच गई ।

इस संबंध में सकलडीहा थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन द्वारा रेल कर्मी को टक्कर मार दिया गया है, उन्हें घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और वहां उनकी मौत की पुष्टि की गई है। सूचना के बाद पुलिस अज्ञात वाहन की पहचान में जुटी हुई है। शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News