Chandauli News: चंदौली में जल्द रुकेगी एक्सप्रेस ट्रेनें, राज्यसभा सांसद ने रेल मंत्री से की मुलाकात

Chandauli News: राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिलकर शीघ्र इन स्टेशनों पर महत्वपूर्ण एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग की।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-30 16:37 GMT

चंदौली में जल्द रुकेगी एक्सप्रेस ट्रेनें, राज्यसभा सांसद ने रेल मंत्री से की मुलाकात: Photo- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली की निवासिनी राज्य सभा सांसद साधना सिंह चंदौली जनपद के गया रुट के चंदौली, मझवार सैयदराजा, पटना रूट के धीना, सकलडीहा रेलवे स्टेशनों पर कोविड के पहले रुक रही एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिलीं। उन्होंने मांग किया कि कोविड के पहले रुक रही एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव पुनः किया जाय।

आपको बता दें कि कोविड के बाद से चंदौली जिला मुख्यालय के गया रुट के मझवार तथा सैयदराजा तथा पटना रूट के धीना व सकलडीहा रेलवे स्टेशनो पर सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिया गया है।

एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग की

ट्रेनों के ठहराव को लेकर आसपास के लोग कई बार भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र पांडे व दो-दो महिला राज्यसभा सांसद दर्शन सिंह व साधना सिंह से भी गुहार लगा चुके हैं। इसी क्रम में राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिलकर शीघ्र इन स्टेशनों पर महत्वपूर्ण एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग की। इस संबंध में रेल मंत्री ने अधिकारियों से बात कर उस समस्या के निदान का भी आश्वासन दिया।

रेल मंत्री ने जताया भरोसा

इस संबंध में राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने बताया कि चंदौली जनपद के गया रेल लाइन के सैयदराजा ,चन्दौली मझवार तथा पटना रूट पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंत्री से मुलाकात कर हमने अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं से उन्हें अवगत भी कराया।

हमारी समस्या को उन्होंने गंभीरता से लिया और कहा कि अधिकारियों से इस संबंध में बात करके शीघ्र ही एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की व्यवस्था जरूर की जाएगी। राज्यसभा सांसद ने यह भी बताया कि चंदौली जनपद की जनता के लिए हर जरूरी मुद्दों को भारत सरकार के पटल पर रखकर उसका समुचित निदान कराया जाएगा, इसके लिए मैं सतत प्रयास में रहूंगी।

Tags:    

Similar News