Chandauli News: जाम से कराह उठे लोग, पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

Chandauli News: चंदौली जनपद में सोमवार को देर शाम तक रक्षाबंधन के अवसर पर भाइयों को राखी बांधने के लिए निकली भीड़ के कारण लगभग सभी बाजारों में जाम से लोग कराह उठे।

Report :  Ashwani
Update: 2024-08-19 17:04 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद में सोमवार को देर शाम तक रक्षाबंधन के अवसर पर भाइयों को राखी बांधने के लिए निकली भीड़ के कारण लगभग सभी बाजारों में जाम से लोग कराह उठे। विशेष कर चंदौली जिला मुख्यालय से सकलडीहा रोड तथा सकलडीहा भोजपुर रेलवे क्रॉसिंग, सकलडीहा कस्बा,मुगलसराय सहित सभी बाजारों में भीड़भाड़ देखने को मिला। विशेष कर भोजपुर रेलवे क्रॉसिंग पर घंटो लगे जाम से लोग कराह उठे। भीषण गर्मी में महिलाओं को साथ लेकर पूरी तरह जाम होने के कारण लोग परेशान होते रहे, जाम छुड़ाने के लिए पुलिस को भी कड़ी में मशक्कत करनी पड़ी।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय सहित सभी बाजारों में रक्षाबंधन के अवसर पर निकली भीड़ के कारण जाम की स्थिति बनी रही। जिला मुख्यालय से सकलडीहा जाने वाले सड़क से भोजपुर रेलवे क्रॉसिंग पर दोनों तरफ से जाम लग गया, जिससे आने जाने वालों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। भीषण गर्मी में लोग निकलने के लिए बेहद परेशान थे जिसके कारण जाम और बढ़ता गया। मोटरसाइकिल सवारों के कारण यह जाम लंबा बढ़ गया।

जाम को छुड़ाने के लिए सकलडीहा कोतवाली पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जहां रेलवे क्रॉसिंग भोजपुर से जाम छूटा तो सकलडीहा कस्बा में जाम लग गया। यही नहीं कमालपुर में भी जाम की स्थिति रही। जिला मुख्यालय पर भी भारी भीड़ देखने को मिली। मुगलसराय में जाम को लेकर लगातार पुलिस सक्रिय रही। रक्षाबंधन के अवसर पर भाइयों को राखी बांधने के लिए महिलाओं का आवागमन इतना अधिक रहा कि इसके कारण लगभग सभी बाजारों में भीड़ भाड़ और जाम की स्थिति बनी रही।

Tags:    

Similar News