Chandauli News: चारों तरफ मची चीख पुकार, शादी के लिए जा रहे थे लड़की पक्ष के लोग, पलट गई गाड़ी

Chandauli News: फिरोजपुर गांव के समीप लड़की की शादी के लिए मंदिर जा रहे लोगों से भरी वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-07-12 15:56 GMT

शादी के लिए जा रहे थे लड़की पक्ष के लोग, पलट गई गाड़ी: Photo- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली जिले के चकिया कोतवाली के फिरोजपुर गांव के समीप लड़की की शादी के लिए मंदिर जा रहे लोगों से भरी वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना से मौके पर हर तरफ चीख पुकार मच गई। घटना स्थल पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पाकर आनन-फानन में पहुंची पुलिस में घायलों को अस्पताल भिजवाया।

पुत्री के विवाह के लिए जा रहे थे

बताया जा रहा है कि उतरौर गांव निवासी शंकर वियार की पुत्री पूनम के विवाह में शामिल होने के लिए शुक्रवार को माल वाहक मैजिक में बैठकर 25 लोग चकिया के हेतिमपुर के बाबा जागेश्वर नाथ मंदिर जा रहे थे। गाड़ी शंकर वियार स्वयं चला रहे थे। इसी दौरान फिरोजपुर ग्राम सभा के समीप अचानक से अनियंत्रित होकर मैजिक सड़क किनारे पानी से भर गड्ढे में पलट गई ।घायलों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर जुट गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई ।

बड़ी घटना की सूचना पाकर आनन फानन में पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से चकिया स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में सभी घायलों को भर्ती कराया। जहां चार महिला और एक पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हे बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है । अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर

इस संबंध में चकिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि लड़की का पिता परिजनों व रिश्तेदारों को गाड़ी में बैठ कर खुद चला रहा था इस दौरान अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क के किनारे पलट गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए, गंभीर हालत में कुछ लोगों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है और बाकी का उपचार जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में कराया जा रहा है। जिला संयुक्त चिकित्सालय में भारती सभी लोग खतरे से बाहर है।

Tags:    

Similar News