Chandauli News: जब तेज गति से आ रही ट्रेन के आगे खड़ा हो गया युवक, लोको पायलट हुआ हक्का बक्का

Chandauli news: 18 वर्षीय शुभम खरवार अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था, वह बुधवार को कोचिंग पढ़ने के लिए चंदौली मुंशफ कटरा आया था। उसी दौरान वह अपनी बाइक से बिछिया गांव के रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन के इंजन के सामने खड़ा हो गया।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-09 17:14 IST

Chandauli News(Pic-Newstrack)

Chandauli News: जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बिछिया गांव के पास आ रही थी तभी एक युवक ट्रेन के इंजन के सामने आकर खड़ा हो गया और ड्राइवर ने यह सब देख उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक युवक चपेट में आ गया ट्रेन के ड्राइवर ने अगले स्टेशन के अधीक्षक को इस घटना की जानकारी दी हादसे की सूचना पाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि शहाबगंज थाना के गाजधरा गांव के निवासी संजय खरवार का पुत्र 18 वर्षीय शुभम खरवार अपने ननिहाल माझावर में रहकर पढ़ाई करता था, वह बुधवार को कोचिंग पढ़ने के लिए चंदौली मुंशफ कटरा आया था। उसी दौरान उसके मन में जाने क्या आया कि वह अपनी बाइक से बिछिया गांव के रेलवे ट्रैक के समीप पहुंच गया और बाइक खड़ा कर दोनों हाथ में कापी और मोबाइल लेकर ट्रेन के इंजन के सामने खड़ा हो गया, जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक वह चपेट में आ गया। इस घटना की जानकारी तत्काल ट्रेन के पायलट द्वारा अगले स्टेशन पर दी गई। इसके बाद इस मामले की जानकारी संबंधित थाना को भी रेलवे द्वारा दी गई।

घटना की जानकारी होने के बाद परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे गए। बताया जा रहा है कि शुभम अपने ननिहाल मझवार से प्रतिदिन की भांति बुधवार को भी कोचिंग पढ़ने के लिए चंदौली मुंशफ कटरा आया था। उस दौरान उसके मन में न जाने क्या आया की वह रेलवे ट्रैक पर चला गया और एक हाथ में काफी और दूसरे हाथ में मोबाइल लेकर के सामने से आ रही ट्रेन के आगे खड़ा हो गया। उसकी टूटी हुई मोबाइल और फटी हुई कापी भी बरामद हुई है। जबकि पुलिस उसकी बाइक के खोज में जुटी हुई है।

इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष गगनराज सिंह ने बताया कि एक युवक के ट्रेन के आगे आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई की है। मृतक शहाबगंज थाना के गजधरा गांव का निवासी है जबकि सदर थाना क्षेत्र के मझवार गांव के ननिहाल में रहकर पढ़ता था।

Tags:    

Similar News