Chitakoot News: शराब के नशे में युवक ने दिखाई दबंगई, की फायरिंग

Chitakoot: मुख्यालय से सटे तरौंहा स्थित परासन टोला में शराब के नशे में युवक ने दबंगई दिखाते हुए घर से बाहर निकलकर तमंचे से फायरिंग की।

Update: 2022-07-24 17:26 GMT

Firing(Social media)

Click the Play button to listen to article

Chitakoot News Today: मुख्यालय से सटे तरौंहा स्थित परासन टोला में रविवार की शाम शराब के नशे में युवक ने दबंगई दिखाते हुए घर में घुसकरजमकर तांडव किया। बाहर निकलकर तमंचे से फायरिंग कर इलाके मेंं दहशत फैला दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास मौजूद लोग अपने घरों के भीतर चले गए।

पीड़ित राजकुमार ने कोतवाली में दी तहरीर

पीड़ित राजकुमार ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि मोहल्ले का रहने वाला छोटा भईया गालीगलौज करते हुए उसके घर में घुस आया और बेटे को गालीगलौज करने लगा। उसने मना करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद छोटा भइया अपने घर गया और अपने कुछ दोस्तों को लिवा लाया। छोटा भइया तमंचा लिए था। दोबारा उसके दरवाजे में आकर फिर गालीगलौज करने लगा। मना किया तो जान से मारने की नियत से दो फायर किए। फरसा व लाठी-डंडे से मारने का प्रयास भी किया। उसने खुद व बेटे की किसी तरह घर के भीतर घुसकर जान बचाई।

उन्होंने बताया कि उसने घटना की सूचना तत्काल डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटा भईया के भाई बब्बू को पकड़ लिया और कोतवाली ले आई। जबकि छोटा भईया समेत उसके दोस्त भाग निकले।

तहरीर के आधार पर छोटा भईया की तलाश की जा रही: कोतवाली प्रभारी

कोतवाली प्रभारी अशोक सिंह (Kotwali in-charge Ashok Singh) का कहना है कि राज कुमार की तहरीर के आधार पर छोटा भईया की तलाश की जा रही है। आसपास के लोगों ने दोनों पक्ष के बीच झगड़ा होने की बात बताई है। फायरिंग की जानकारी नहीं मिली है। घटना की छानबीन की जा रही है। इसके बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News