Chitrakoot: ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी न होने पर ब्राह्मण समाज का फूटा आक्रोश, सौंपा ज्ञापन, जानिए पूरा मामला

Chitrakoot: भगवान परशुराम और समाज विशेष पर की गई अभद्र टिप्पणी के करने वाले आरोपित प्रधान की गिरफ्तारी न होने पर ब्राह्मण समाज ने डीएम को ज्ञापन सौंपा।

Update: 2022-08-18 14:49 GMT

ब्राह्मण समाज ने डीएम को सौंपा ज्ञापन।

Chitrakoot: भगवान परशुराम और समाज विशेष पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपित प्रधान की गिरफ्तारी न होने पर ब्राह्मण समाज (brahmin society) ने आक्रोश जताया है। इसके साथ ही आरोपित प्रधान की तरफ से एससीएसटी (SC/ST)का मुकदमा दर्ज किए जाने पर नाराजगी जाहिर की गई है। इस मामले में ब्राह्मण समाज (brahmin society) के लोगों ने लामबंद होकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम को ज्ञापन सौंपा।

ग्राम प्रधान ने भगवान परशुराम व समाज विशेष के लिए अभद्र टिप्पणी करते हुए था धमकाया

पिछले सप्ताह ग्राम प्रधान रामनगर कामता वर्मा (Village Pradhan Ramnagar Kamta Verma) ने हन्ना बिनैका प्रधान दीपक तिवारी से फोन पर बातचीत के दौरान भगवान परशुराम व समाज विशेष के लिए अभद्र टिप्पणी करते हुए धमकाया था। इसका आडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस मामले में प्रधान कामता वर्मा के खिलाफ हन्ना बिनैका प्रधान दीपक तिवारी व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की तरफ से रैपुरा थाने में अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए गए थे।


डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपा

वहीं रामनगर प्रधान की तहरीर पर दीपक के भाई गौरक्षक दल जिलाध्यक्ष राजीव तिवारी (Gau Raksha Dal District President Rajiv Tiwari) के खिलाफ एससीएसटी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिससे आक्रोशित ब्राह्मण समाज के लोगों ने पूर्व विधायक आनंद शुक्ला, मानिकपुर ब्लाक प्रमुख अरविंद मिश्र व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद (All India Brahmin Ekta Parishad) के जिलाध्यक्ष शिवशंकर त्रिपाठी (District President Shivshankar Tripathi) की अगुवाई में गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इसके बाद डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपा। अवगत कराया कि भगवान परशुराम व समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रधान रामनगर की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है।


फर्जी तरीके से एससीएसटी के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस ने राजीव तिवारी के खिलाफ प्रधान रामनगर की तरफ से फर्जी तरीके से एससीएसटी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मांग किया कि फर्जी तरीके से दर्ज किए गए एससीएसटी मामले को पूरी तरह से हटाया जाए। भगवान परशुराम व समाज पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में प्रधान रामनगर की गिरफ्तारी तत्काल की जाए।


निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का दिया भरोसा

गौरक्षक दल जिलाध्यक्ष राजीव त्रिपाठी (Gau Raksha Dal District President Rajiv Tiwari) ने मांग किया कि रामनगर गौशाला में फर्जी तरीके से मवेशी दिखाकर सरकारी पैसे का बंदरबाट किया जा रहा है। जबकि कुछ दिन पहले उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ब्लाक स्तरीय अधिकारियों ने गौशालाओं की चेकिंग किया था, जिसमें एक सैकड़ा से अधिक मवेशी कम मिले थे। इसकी भी जांच कराकर कार्रवाई की जाए। डीएम अभिषेक आनंद (DM Abhishek Anand) व एसपी अतुल शर्मा (SP Atul Sharma) ने निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

इस दौरान विजय शुक्ला, मनोज तिवारी, दीपक तिवारी, कुलदीप पांडेय, सिद्धार्थ पांडेय, संदीप द्विवेदी, अनिल त्रिपाठी, संजीव चौबे, राजीव लोचन शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News