CM अखिलेश नोटबंदी से नाखुश, कहा- BJP ने बहुत बड़ी मुसीबत दे दी है

Update:2016-11-16 19:53 IST

लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को नोटबंदी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को निशाने पर लिया और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने ।' सीएम ने नदियों की सफाई को लेकर भी केंद्र को निशाने पर लिया।

लखनऊ में गोमती रिवरफ्रंट और ग़ौस मोहम्मद स्टेडियम के उद्घाटन समारोह को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संबोधित करते हुए मायावती को भी निशाने पर लिया। इस मौक़े पर अखिलेश कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद थे

केंद्र का तरीका सही नहीं है

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने देश को बड़ी मुसीबत दे दी। उन्होंने कहा, 'जब तक हम और आप भ्रष्टाचार और काले धन पर खुद आगे नही बढ़ेंगे, उसे रोक पाना मुश्किल है।' सीएम बोले, समाजवादी पार्टी काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ है लेकिन जो तरीक़ा अपनाया गया, वो सही नहीं हैं।

ये भी पढ़ें ...गोमती किनारे अब आएगी बहार: सीएम अखिलेश ने किया गोमती रिवर फ्रंट का उद्घाटन

सीएम ने कसा तंज

सीएम अखिलेश ने तंज़ कसते हुए कहा कि 'अब तो लाइन लगाने पर नीला रंग भी लगाया जाएगा, जो वोट देने के बाद लगाया जाता है।' मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी अधिकारियों से बात हुई तो अफसरों ने बताया कि पूरे प्रदेश में नोट बदलने में एक साल लगेगा।

बातें सबने की, वादे हमने पूरे किए

सीएम अखिलेश यादव ने कहा, 'बहुत से लोगों और पार्टियों ने नारे बनाए, लेकिन नदियां साफ़ करने का काम हम समाजवादियों ने ही किया।' उन्होंने कहा कि गोमती रिवरफ्रंट प्रोजेक्ट पूरे देश के लिए उदहारण है। जो पर्यटन को लेकर लखनऊ वासियों के लिए तोहफा है। इससे रोजगार भी बढ़ेगा। सीएम ने एक्सप्रेस-वे को देश के लिए उदाहारण बताया। मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदेश का कोई कोना ऐसा नहीं है जहां काम न हुआ हो।

ये भी पढ़ें ...CM अखिलेश बोले- मंदी के समय ब्लैकमनी ही देश की अर्थव्यवस्था को बचाता है

खुल गई बीजेपी की पोल

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा, इस पार्टी की पोल खुल गई। ढाई साल पूरे हो गए उन्हें बताना पड़ेगा कि क्या काम किया। अब जनता आकलन करेगी। हमें लगा था कि बीजेपी के लोग हमसे ज्यादा काम करें। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। हमने बेहतर काम किया है।

मेरे बयान को घुमाकर दिखाया गया

सीएम ने कहा कि मेरे बयान को घुमाकर दिखाया गया। चुनाव नजदीक है हमें सतर्क रहना होगा। चुनाव से पहले न जाने कौन सा नया मुद्दा लाया जाए। विकास के मुद्दे पर कोई बात नहीं करता। गोमती रिवर फ्रंट पर बोलते हुए उन्होंने कहा, यहां ऐसी व्यवस्था है कि हरियाली कभी खत्म नहीं होंगी।

'बुआ' पर भी निशाना

अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने भी दूसरे लोगों की तरह काम नहीं किया सिर्फ पत्थर ही लगवाए।

Tags:    

Similar News