शादी की सालगिरह मनाने काशी पहुंचे झारखंड के CM, बाबा के दरबार में टेका मत्था

झारखंड में बीजेपी को धूल चटाकर सत्ता के शिखर पर पहुंचने वाले हेमंत सोरेन शुक्रवार को अपनी शादी की 14 वीं सालगिरह मनाने काशी पहुंचे। उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन किया। इनके बाद शाम को गंगा आरती में शरीक हुए।

Update: 2020-02-07 15:26 GMT

वाराणसी: झारखंड में बीजेपी को धूल चटाकर सत्ता के शिखर पर पहुंचने वाले हेमंत सोरेन शुक्रवार को अपनी शादी की 14 वीं सालगिरह मनाने काशी पहुँचे। उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन किया। इनके बाद शाम को गंगा आरती में शरीक हुए। हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी कल्पना और बच्चे भी मौजूद थे।

सफलता का श्रेय पत्नी को दिया

झारखंड के सीएम बनने के बाद हेमंत सोरेन पहली बार वाराणसी पहुँचे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वो सीधे नदेसर स्थित होटल ताज पहुंचे। इसके बाद भारी सुरक्षा के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन किया। इस दौरान उन्होंने विश्वनाथ कॉरिडोर को भी देखा। शाम तकरीबन 6 बजे वह दशाश्वमेध घाट पहुंचे, जहां उन्होंने गंगा आरती देखी।

यह भी पढ़ें...दिल्ली चुनाव: केजरीवाल को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, ये वीडियो किया था ट्वीट

मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि काशी से उनका पुराना नाता रहा है। उन्होंने अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी कल्पना को देते हुए कहा कि हर सुख दुख में पत्नी ने उनका भरपूर साथ दिया।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट: कल्याण सिंह और उमा भारती ने उठाई ये बड़ी मांग

गंगा की अदृश्य शक्ति ने देश को बांध रखा है

गंगा के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मां गंगा की अदृश्य शक्ति ने पूरे देश को बांधे रखा है। हमारी जिम्मेदारी है कि गंगा को साफ किया जाए। दिल्ली चुनाव पर बोलते हुए कहा कि जनता जनार्दन कल सरकार का फैसला करेगी। अब इस पर अधिक बोलने का कोई मतलब नहीं है

Tags:    

Similar News