Meerut: मेरठ पहुंचे योगी ने भाजपा नेताओं को कराया जिम्मेदारियों का एहसास, कही ये बात

Meerut: सीएम योगी ने स्थानीय भाजपा नेताओं को उनकी जिम्मेदारियों का एहसास कराते कहा कि प्रदेश और केंद्र में सत्ता में रहने के कारण हमारी जिम्मेदारी जनता के प्रति और बढ़ गई है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-08-26 09:08 GMT

Meerut: मेरठ पहुंचे सीएम योगी

Meerut: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज यहां स्थानीय भाजपा नेताओं को उनकी जिम्मेदारियों का एहसास कराया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि प्रदेश और केंद्र में सत्ता में रहने के कारण हमारी जिम्मेदारी जनता के प्रति और बढ़ गई है। यह बातें मुख्यमंत्री योगी ने कमिश्नरी सभागार में पार्टी सांसदों, विधायकों के अलावा पार्टी पदाधिकारियों से वार्ता के दौरान कहीं। करीब एक घंटे की इस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा सभी पदाधिकारियों से उनकी समस्याओं को बड़े ध्यानपूर्वक सुना। इस दौरान उन्होंने विभागों के बारे में भी जानकारी ली। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी भी हैं।

सुबह करीब 11 बजे पहुंचे थे सीएम योगी

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का हेलिकॉप्टर आज सुबह करीब 11 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरा। उनकी अगवानी करने के लिए सांसद राजेंद्र अग्रवाल (MP Rajendra Agarwal), विद्युत मंत्री सोमेंद्र तोमर (Power Minister Somendra Tomar) अन्य विधायक व जिलाधिकारी, नगर आयुक्त समेत सभी अधिकारी पुलिस लाइन में मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले पुलिस लाइन में नगर निगम की फूल मालाओं से सजी 76 नई डोर टू डोर कूड़ा गाड़ियों, एक मोबाइल काम्पेक्टर और एक रोड स्वीपिंग मशीन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में छात्रों को किए टैबलेट वितरित

जिला सरकारी प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के आगे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि कमिश्नरी सभागार में हर घर तिरंगा, गन्ना भुगतान समेत 15 योजनाओं का प्रस्तुतिकरण किया जाएगा। मेरठ के अलावा मंडल के शेष जिलों के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। मुख्यमंत्री योगी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) में छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरण और छह किसानों को घरौनी देंगे।

मुख्यमंत्री को बताया जाएगा छह जिलों में हुए गन्ना भुगतान का ब्योरा

कमिश्नरी में दो घंटे चलने वाली मंडलीय समीक्षा बैठक में मंडल के छह जिलों में हुए गन्ना भुगतान का ब्योरा मुख्यमंत्री को बताया जाएगा। अमृत सरोवर, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री स्वनिधि, टैबलेट और स्मार्टफोन वितरण, निराश्रित गोवंश आश्रय स्थल, जल जीवन मिशन, पीएम आवास, कोरोना टीकाकरण, घरौनी वितरण, आईजीआरएस, रोजगार सृजन, गन्ना मूल्य भुगतान, स्कूल चलो अभियान, ऑपरेशन कायाकल्प में मंडल की स्थिति का प्रस्तुतिकरण किया जाएगा। प्रेजेंटेशन में योजनाओं के लाभार्थियों के फोटो भी लगाए गए हैं।

Tags:    

Similar News