मुरादाबाद में गरजे CM Yogi, बोले- आज माफिया या तो जेल में हैं नहीं तो जहन्नुम में

CM Yogi in Moradabad: यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने आज मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने माफियाओं और विपक्ष को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी सरकार में पिछले सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ। दंगा करने वाले जानते हैं कि अब दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-13 12:00 GMT

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

CM Yogi in Moradabad: आज यानी शनिवार को यूपी के मुरादाबाद में सीए्म योगी ने एक रैली को संबोधित किया। बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सीएम योगी को शामिल करते हुए चुनाव-प्रचार अभियान की कमान संभालने की जिम्मेदारी दी है। अपने चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) लगातार माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ अपनी सरकार की नीतियों को स्पष्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में आज मुरादाबाद में चुनावी रैली (Election Campaign) के दौरान एक बार फिर से सीएम योगी ने माफियाओं और अपराधियों को लेकर ऐसा बयान दिया है जो चर्चा में है।

विपक्ष का एजेंडा विकास नहीं था: सीएम योगी

सीएम योगी (CM Yogi) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, '4 करोड़ गरीबों के मकान बन गए, 2.5 करोड़ लोगों के घरों में बिजली का कनेक्शन आ गया। ये काम पहले भी हो सकता था लेकिन कांग्रेस हो, सपा हो या बसपा हो, इनके एजेंडे में विकास नहीं था, गरीब कल्याण नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि आस्था के साथ खिलवाड़ करना ये अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते थे।'

बीजेपी सरकार जो बोलती है वो करके दिखाती है

मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा, 'प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों को गले का हार बनाकर ये लोग (विपक्ष) प्रदेश की जनता, बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करते थे। वहीं बीजेपी सरकार (BJP Government) जो बोलती है वो करके दिखाती है। आज माफिया/अपराधी या तो जेल में हैं या जहन्नुम में।'

दंगा करने वाले जानते हैं कि उल्टा टंगवा दिए जाएंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने आज पीलीभीत के बहेड़ी के रामलीला मैदान में भी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें प्रदेश में कर्फ्यू लगवाती थीं। दंगा पॉलिसी के लिए कुख्यात थीं। दूसरी तरफ अब बीजेपी सरकार में पिछले सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ। दंगा करने वाले जानते हैं कि अब दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News