Firozabad News: ऑटो-कार की भिडंत में ऑटो चालक समेत तीन की मौत, तीन घायल

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के एटा रोड मां अंजनी स्कूल के पास हुआ हादसा। हादसे के बाद ऑटो सवार घायलों में मची चीख पुकार, चालक कार सवार मौके से फरार।

Update: 2023-08-01 11:02 GMT

Firozabad News: टेंपो फिरोजाबाद। एटा शिकोहाबाद मार्ग पर मंगलवार दोपहर एक बजे के करीब आटो और कार की आमने-सामने हुई भिडंत में एक महिला समेत तीन की मौत हो गई, जबकि तीन सवारी घायल हो गईं। हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार मच गई। सूचना पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक समेत पांच को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहां महिला समेत दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ऑटो चालक अजय मंगलवार दोपहर एक बजे के करीब पांच सवारियां भरकर शिकोहाबाद से जसराना आ रहा था। जब ऑटो मां अंजनी स्कूल के समीप पहुंचा, तभी जसराना से आ रही वैगन-आर कार संख्या यूपी 83 ए-7930 की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो में सवार यात्री इधर-उधर छिटक गये, वहीं एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसा होते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को संयुक्त चिकित्सालय भेजा।

यहां इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद ऑटो चालक अजय कुमार (16) पुत्र धर्मेंद्र निवासी यदुवंश नगर प्रतापपुर चैराहा और रिंकी (35) पत्नी रवी निवासी जसराना बताया जा रहा है, जबकि एक मृतक (25) की शिनाख्त नहीं हो सकी। हादसे में ऑटो चालक की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन करुण क्रंदन करते हुए जिला अस्पताल पहुंच गये। वहीं हादसे में घायल कीमत (16), किश्मत (18) पुत्र लटूरी सिंह और मुन्नी चैहान (25) पुत्री पूरनचंद्र निवासी घाघऊ जसराना का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।

Tags:    

Similar News