Muzaffarnagar News: भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जनों घायल

Muzaffarnagar News: दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर एक बड़ा हादसा उस समय हो गया जब सड़क किनारे खड़े एक पिकअप वाहन में पीछे से आ रहे दूसरे पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तकरीबन 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-09-10 21:34 IST

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार को खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर एक बड़ा हादसा उस समय हो गया जब सड़क किनारे खड़े एक पिकअप वाहन में पीछे से आ रहे दूसरे पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तकरीबन 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल आस-पास के अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दो लोगों की दुःखद मृत्यु हो गई तो वहीं 15 लोगों का उपचार अस्पताल में अभी भी जारी है।

हादसे में 15 लोग घायल 

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि अवगत कराना है खतौली थाना क्षेत्र में NH-58 पर एक सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें एक पिकअप वाहन जिसमें कुछ सवारियां थी। यह लोग मुजफ्फरनगर की तरफ जा रहे थे तभी बीच में रास्ते के किनारे रुक गए। इसी दौरान दूसरा पिकअप वाहन वह भी मुजफ्फरनगर की ओर जा रहा था। उसे पिकअप से पहले पिकअप वाले को टक्कर लगी तो जो दोनों पिकअप में सवार लोग, सवारियां व ड्राइवर थे वो इसमें घायल हुए हैं, इस पर तत्काल पीआरवीं व थाने की पुलिस सहित हम लोग मौके पर पहुंचे एवं एम्बुलेंस से किसी को सीएचसी खतौली व किसी को निजी अस्पताल भिजवाया गया। इसमें अब तक कुल दो लोगों की दुखद मृत्यु हो गई है। बाकी लगभग 15 लोग घायल हैं। उनको अलग-अलग अस्पताल में बेहतर उपचार के लिए भेजा गया है। साथ ही अग्रिम विधि कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

Tags:    

Similar News