Congress Leader Missing: कांग्रेस नेता जावेद अहमद संदिग्ध हालत में लापता, 16 अगस्त की सुबह बेटे से हुई थी आखिरी बार बात

Congress Leader Missing From Lucknow: वहीं जावेद अहमद के गुमशुदगी प्रकरण में newstrack संवाददाता ने हुसैनगंज कोतवाली प्रभारी से इस जानकारी की तो उन्होंने बताया 16 अगस्त को आखरी बार बेटे से उनकी बात हुई थी.

Update: 2022-08-20 09:32 GMT

Congress Leader Javed Ahmed missing From Lucknow (Image: Newstrack)

Congress Leader Missing From Lucknow: कांग्रेस नेता जावेद अहमद संदिग्ध परिस्थितियों में 16 अगस्त से लापता हैं. जिसके बाद से उनके परिवार के लोग परेशान हैं और रायबरेली, लखनऊ में पिता की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. जावेद अहमद पहले राष्ट्रीय लोकदल में थे लेकिन पिछले दिनों आरएलडी के पूर्व अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद के साथ उन्होंने भी लखनऊ स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर सदस्यता ग्रहण की थी.

रायबरेली जिले के रहने वाले जावेद अहमद 14 अगस्त को लखनऊ के लिए निकले थे. उनके बेटे कासिफ जावेद उन्हें रतापुर चौराहे तक छोड़कर भी आए थे. उसके बाद 15 और 16 अगस्त को उनकी उनसे बात हुई. आखिरी बार जावेद 16 अगस्त सुबह 7.40 बजे फैजाबाद जाने की बात कहकर बेटे से बात किए थे. उसके बाद से उनका परिवार वालों से कोई संपर्क नहीं हुआ. उनके दोनों नंबर बंद जा रहे हैं. जिसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस से जल्द तलाश की गुहार गलाई है.


बेटे ने बताया 16 अगस्त को हुई थी बात

कांग्रेस नेता जावेद अहमद के बेटे काशिफ जावेद ने newstrack.com को फोन पर बताया कि उनकी अपने पिता से 16 अगस्त को सुबह 7.40 बजे आखरी बार बात हुई थी. तब उन्होंने फैजाबाद जाने की बात उनसे कही थी और शाम तक वापस रायबरेली घर आने को बोला था. लेकिन उसके बाद से उनका दोनों मोबाइल नंबर बंद जा रहा है. पिता के दोनों नंबर बंद होने से परेशान घरवाले अब मदद के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं. वह रायबरेली और लखनऊ के हुसैनगंज थाना में पिता के गुमशुदगी की तहरीर दी है. इसके आधार पर रायबरेली, लखनऊ और फैजाबाद पुलिस जावेद अहमद का शिनाख्त लगाने में जुटी हुई है.

हुसैनगंज प्रभारी ने दी जानकारी

वहीं जावेद अहमद के गुमशुदगी प्रकरण में newstrack संवाददाता ने हुसैनगंज कोतवाली प्रभारी से इस जानकारी की तो उन्होंने बताया 16 अगस्त को आखरी बार बेटे से उनकी बात हुई थी. 14 अगस्त को वह चारबाग स्थित एक होटल में आकर ठहरे हुए थे लेकिन 15 अगस्त शाम 7:45 पर उन्होंने होटल छोड़ दिया. उसके बाद 16 अगस्त की सुबह 7:40 पर उनकी बेटे से बात हुई. ऐसे में वह हुसैनगंज स्थित चारबाग होटल से 15 की शाम को ही निकल गए थे. यहां से वह कहां गए. इसका अब पता लगाया जा रहा है. इस बात की पुष्टि उनके बेटे ने भी की है कि 16 अगस्त सुबह उनकी बात हुई थी. उन्होंने फैजाबाद जाने की बात कही थी. पुलिस अब इन सभी आधार पर आगे की जांच कर रही है. वहीं रायबरेली पुलिस भी जावेद अहमद के घर पहुंचकर परिवार वालों से पूछताछ कर उनका शिनाख्त लगाने की कोशिश में लगी हुई है.

Tags:    

Similar News