कई दिनों से लापता वकील के शव मिलने पर बवाल, BJP MLA के भाई पर जताई थी आशंका

Update: 2017-06-10 18:58 GMT
कई दिनों से लापता वकील के शव मिलने पर बवाल, BJP MLA के भाई पर जताई थी आशंका

इलाहाबाद: जिले के उतरांव थाना क्षेत्र के समोधीपुर गांव में कई दिनों से लापता वकील की लाश शनिवार को कुएं से मिली। लाश मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। ज्ञात हो कि वकील कई दिनों से लापता थे।

कुएं में लाश मिलने की सूचना पर परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। लापता वकील की लाश देखते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीण, पुलिस के लाश ले जाने का विरोध करने लगे। बाद में यह विरोध हंगामा और तोड़फोड़ में बदल गया। पुलिस को लोगों की भीड़ तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। अंततः लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

क्या है मामला?

यह मामला उतरांव थाना क्षेत्र के समोधीपुर गांव का है। वकील विजय गुप्ता कई दिनों से घर से लापता थे। परिवारवालों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। आख़िरकार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया गया। पुलिस गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।

बीजेपी विधायक के छोटे भाई पर जताया था शक

वहीँ परिवार वालों का कहना है कि कुछ दिनों पहले वकील विजय गुप्ता ने घरवालों से कहा था कि 'अगर हमें कुछ हो जाए, तो बीजेपी के फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल के भाई छोटू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा देना। परिवार के लोगो ने इसका ऑडियो भी वायरल किया था।

ये कहा एसपी ने

इस पूरे मामले में एसपी गंगापार, अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 'वकील के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या की वजह क्या थी सहित अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। किसी तरह का कोई हंगामा ना हो, इसको ध्यान में रखते हुए भारी संख्या में आरएएफ, पीएसी और कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है।'

Tags:    

Similar News