Fatehpur News: प्रेम प्रसंग के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का पेड़ पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर में प्रेम प्रसंग के चलते घर से एक दिन पहले गायब युवती का घर के पीछे जंगल में पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर शव लटका मिला है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-08-06 12:21 GMT

 फ़तेहपुर: प्रेम प्रसंग के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का पेड़ पर लटका मिला शव: Photo- Newstrack

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर में प्रेम प्रसंग (love affairs) के चलते घर से एक दिन पहले गायब युवती का घर के पीछे जंगल में पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर शव लटका मिला है। परिजनों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के अनुसार परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नही दिया है।

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र (Jafarganj police station area) के भरतपुर गांव के रहने वाले श्याम बाबू निषाद की 20 वर्षीय पुत्री फूलमती शुक्रवार की दोपहर से घर से गायब थी। परिजन बेटी की तलाश करते रहे जब कुछ जानकारी नही मिली तो पुलिस (UP Police) को सूचना दिया। रात होने के कारण पुलिस ने सुबह खोजबीन करने की बात कह परिजनों को घर भेज दिया था।

जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव

सुबह होते ही परिजन घर के पीछे जंगल में खोजबीन करते हुए पहुचे तो नीम के पेड़ पर बेटी का फांसी पर लटका शव देखकर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।युवती के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।


प्रेम प्रसंग का मामला

इस मामले में थाना प्रभारी नाहर सिंह ने बताया कि शुक्रवार से गायब एक युवती का शव घर के पीछे जंगल में नीम के पेड़ पर फांसी पर लटका मिला है। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नही दिया है जांच पड़ताल किया जा रहा। क्योंकि मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा।युवती के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद बहुत कुछ कहा जा सकता है।


दोनों शादी करना चाहते थे

बताया जा रहा कि मृतका युवती का गांव के किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिजन तैयार नही होने पर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

Tags:    

Similar News