UP के इस जिले में 7 लोगों की गई जान, मौत की वजह जान दंग हो जाएंगे

अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई। इनमें सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, आर्थिक तंगी से दुखी दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2020-06-27 05:04 GMT

झांसी: अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई। इनमें सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, आर्थिक तंगी से दुखी दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर, ट्रेन की चपेट में आने से युवक की जान गई है। इसके अलावा सल्फास खाकर युवती ने सुसाइड कर लिया।

ये भी पढ़ें:कोरोनाः 26 जून को 220479 लोगों का टेस्ट, अब तक 7996707 सैंपल की टेस्टिंग

सड़क हादसों में तीन की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र के थापक बाग मोहल्ले में रहने वाला दिनेश कुशवाहा बीते रोज ट्रक की टक्कर लगने से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा निवासी ज्ञान सिंह की पत्नी अनीता देवी घर से डायमंड सीमेंट फैक्ट्री में काम करने जा रही थी, तभी तेज गति से आ रही चार पहिया गाड़ी ने अनीता को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इसके अलावा सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के नंदनपुरा निवासी लखनलाल अहिरवार पैदल जा रहा था, तभी मोटर साइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

आर्थिक तंगी से दुखी दो लोगों ने लगा ली फांसी

बड़ागांव थाना क्षेत्र के लेवल कालौनी और मूल नैगुंवा पृथ्वीपुर निवासी काशीराम मजदूरी करता था। कुछ दिनों से उसे मजदूरी नहीं मिल रही थी। इस कारण वह दुखी रहने लगा था। इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कृष्णा कालौनी निवासी देवेन्द्र अहिरवार ने भी रोजगार न मिलने से दुखी होकर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम चमरौआ निवासी राजा अहिरवार आज सुबह झांसी-ललितपुर रेलवे मार्ग पार कर रहा था, तभी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें:UP Board Result: अंक से नहीं, अपने अंदर की प्रतिभाओं से करें खुद का आंकलन

सल्फास खाकर युवती ने दे दी जान

महोबा के कुलपहाड़ क्षेत्र में रहने वाले रामप्रसाद की लड़की दीक्षा देवी ने कतिपय कारणों के चलते सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News