प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या पर डिप्टी CM केशव मौर्य ने जताया दुख, 'दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई'

Prayagraj News: प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-16 07:50 GMT

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Social media)

Prayagraj News: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज बीजेपी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन जांच कर रहा है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा मिलेगी. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना की जानकारी होते ही मैंने स्थानीय प्रशासन से बात की पीड़ित परिवार की मदद करने के लिए जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में कोई भी अपराधी बचेगा नहीं चाहे वह कोई भी हो. 

'सरकार किसी भी अपराधी को नहीं छोड़ेगी'

वहीं इस घटना को लेकर पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित विपक्षी नेताओं के हमले पर पलटवार करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह राजनीति कर रहे हैं. इतनी बड़ी घटना हुई है  शोक जताने के बजाय वजह है, यह लोग राजनीति कर रहे हैं सरकार किसी भी अपराधी को छोड़ेगी नहीं चाहे वह विपक्ष का ही कोई नेता क्यों ना हो. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही पूरी घटना का अनावरण होगा और जो भी इस घटना के दोषी हैं उन्हें कड़ी सजा देने का कार्य किया जाएगा.

 बता दें प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की शुक्रवार को निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना का पता चला तो प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिन लोगों की हत्या की गई है उसमें पति पत्नी और उनकी तीन मासूम बेटियां हैं. घटना की जांच के लिए प्रयागराज के सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और तहकीकात में जुटे हुए हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताते हुए जल्द दोषियों को पकड़ने की निर्देश दिए हैं.

Tags:    

Similar News