जिलों से ख़ुफ़िया रिपोर्ट मंगाई है, नक़ल करने और कराने वालों सख्त कार्यवाही होगी: दिनेश

आगे उन्होंने कहा कि नक़ल न हो इसके लिए प्रधानाचार्य समुचित व्यवस्था वह कर लें। अगर कोई बाहरी तत्व नक़ल करता है तो उसकी जानकारी जिलाधिकारी को देंगे। नक़ल नहीं होगा तो नहीं होगा।

Update: 2019-01-06 15:50 GMT

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के भाटपाररानी क्षेत्र के रतसिया कोठी का बब्बन सिंह इण्टर कालेज जहाँ आज बुद्ध स्नातकोत्तर महाविद्यालय के दीक्षान्त समारोह में उप मुख्यमन्त्री डॉ दिनेश शर्मा ने शिरकत किया। इस दौरान मंच से उन्होंने नक़ल करने और कराने वालो सख्त कार्यवाही करने की बात करते हुए कहा कि सारे जिलों से ख़ुफ़िया रिपोर्ट मंगाई है।

ये भी पढ़ें— अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा- भाजपा के पास सीबीआई तो हमारे पास है गठबंधन

आगे उन्होंने कहा कि नक़ल न हो इसके लिए प्रधानाचार्य समुचित व्यवस्था वह कर लें। अगर कोई बाहरी तत्व नक़ल करता है तो उसकी जानकारी जिलाधिकारी को देंगे। नक़ल नहीं होगा तो नहीं होगा।

वहीं मंच से कहा कि सॉल्वर का एक लाख से इस्टार्टिंग होता है। हमने आधार लिंक भी किया है और ऐसे विद्यालयों को संदिग्ध किया है। आप पता करो अलीगढ़ में कई लोगो पर रासुका लगी है। लगाऊंगा उन पर रासुका यह लेखक लोग जान ले कि वह पकड़े जायेंगे। ऐसी सूची बनी हुई है वह जेल जरूर जायेंगे।

ये भी पढ़ें— वकीलों ने उठायी अयोध्या केस के शीघ्र निस्तारण की मांग

इस दौरान सभी पार्टियों के एक होने पर उपमुख्यमंत्री का कहना था कि सब मे घबराहट है यह सपा और बसपा दोनों की सुबह और शाम का अंत गाली से होता है। जो एक दूसरे के कार्यकर्ताओं की हत्या से लेकर उन्हें झूठे मुकदमे करने का अभियान करते थे। आज यह नेता एक हो सकते है। उनके कार्यकर्ता नहीं। उनके कार्यकर्ताओ का झुकाव आज बीजेपी की तरफ बढ़ रहा है। हम तो चाहते हैं की बसपा और सपा के कांग्रेस का भी गठबंधन हो जाये। ताकि यह लुका छिपी का खेल बंद हो जाये।

ये भी पढ़ें— दीवार पर फंड के लिए ट्रंप ने दी आपातकाल लगाने की धमकी, जानें पूरा मामला

Tags:    

Similar News