अब भी नहीं गया अधिकारियों का सपा प्रेम, BJP के कार्यक्रम में बाटें अखिलेश के पोस्टर

Update: 2017-08-31 12:52 GMT
अब भी नहीं गया अधिकारियों का सपा प्रेम, BJP के कार्यक्रम में बाटें अखिलेश के पोस्टर

संभल: पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर चलाए जा रहे 'संकल्प से सिद्धि' कार्यक्रम में गुरुवार (31 अगस्त) को जिले में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। बीजेपी सरकार की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पोस्टर बांटे गए। जब इस बात का पता अधिकारियों को चला तो हड़कंप मच गया। मीडिया के पहुंचने के बाद जिम्मेदार अधिकारियों ने मंच छोड़ने में ही भलाई समझी।

ये भी पढ़ें ...योगी ने रखी कैलाश मानसरोवर भवन की नींव, कहा- यहां परिवर्तन दिखा

बता दें, कि संभल मुख्यालय बहजोई में संकल्प सिद्धि प्रोग्राम के माध्यम से किसान गोष्ठी का आयोजन किया गया। लेकिन 'अखिलेश प्रेमी' अधिकारी ये भूल गए कि अब प्रदेश में बीजेपी शासित योगी आदित्यनाथ की सरकार है।

समझ ही नहीं पाए कार्यक्रम किसका

इस दौरान किसानों को अखिलेश सरकार द्वारा कृषि विभाग की ओर से चलाई गई योजनाओं से छपी पोस्टर बांटे गए। कुछ समय के लिए तो किसान चौंक गए। उनका कहना था कि वो ये ही नहीं समझ पाए कि ये कार्यक्रम अखिलेश का है या योगी का। लेकिन जब कानाफूसी शुरू हुई तो धीरे-धीरे मामला डीएम तक पहुंचा।

ये भी पढ़ें ...BRD मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत पर सरकार ने लगाया सूखे पुलाव का मरहम

मची खलबली

डीएम तक खबर पहुंचते ही अधिकारियों में खलबली मच गई। जिस समय ये सब चल रहा था उस समय बीजेपी के नेता मंच पर ही मौजूद थे। बीजेपी नेताओं की तरफ से नाराजगी जाहिर करने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें ...सलाम: ‘मदद मजहब नहीं पूछती’ इसी सोच से श्रेया ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

मंच से खिसके अधिकारी

इसी बीच मीडिया भी मौके पर पहुंच गई। मुद्दा गरमाते देख अधिकारियों ने मंच छोड़कर जाना ही मुनासिब समझा। इससे ये अब साफ हो गया कि अधिकारी अभी भी लापरवाही से काम करने से बाज नहीं आ रहे।साथ ही यह भी देखने को मिला कि अधिकारियों का अभी भी अखिलेश से मोह ख़त्म नहीं हुआ है।

Tags:    

Similar News