Lucknow News: जिला कारागार लखनऊ में गदर, कैदियों ने बंदी रक्षक को पीटा

Lucknow News: Lucknow News: लखनऊ के जिला कारागार में बंदियों द्वारा बंदी रक्षक पर हमला करने का मामला सामने आया। बुधवार को बंदियों ने एक बंदी रक्षक की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-01-12 06:00 GMT

जिला कारागार लखनऊ (Pic: Social Media)

Lucknow News: लखनऊ के जिला कारागार में बंदियों द्वारा बंदी रक्षक पर हमला करने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक बुधवार (11 जनवरी 2023) को बंदियों ने एक बंदी रक्षक की जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी। बंदी रक्षक को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि जेल प्रशासन ने घटना से इनकार किया है। जेल प्रशासन इस मामले को दबाने में जुटा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के जिला कारागार में तैनात बंदी रक्षक कृष्णकांत पांडे जेल खुलवाने के लिए जेल गए थे। जेल खुलते ही एक बंदी से किसी बात को लेकर बंदी रक्षक कृष्णकांत का विवाद हो गया। देखते ही देखते मामूली विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। आक्रोशित बंदियों ने बंदी रक्षक का सिर फोड़ दिया। हालांकि विवाद किस वजह से हुआ यह साफ नहीं हो सका है। जेल विभाग अंदर ही मामले की जांच करवा रहा है। 


जानकारी के मुताबिक रात में दो लंबरदारों से सिपाही का झगड़ा हुआ था। लंबरदार बैरक में पहरा पर लगाए गए थे। लेकिन दोनों सो गए थे। इसी बात पर सिपाही के के पांडेय ने उन्हें पीट दिया। सुबह पांडेय बैरेक खुलवाने पहुंचे तो लंबरदारों ने उन पर हमला कर दिया। बंदियों ने बंदीरक्षक के के पांडेय की जमकर पिटाई कर दी, मारपीट होने से बंदीरक्षक के के पांडेय घायल हो गए हैं और उनके सिर में भी चोट आयी है। 

 

Tags:    

Similar News