बड़ी खबर: यहां मोदी किट के बाद अब बांटी जा रही मोदी टिफिन, विरोधियों ने कसा तंज

लॉकडाउन के चलते बनारस में हजारों लोगों के सामने भोजन का संकट खड़ा हो गया है। गरीबों की मदद करने के लिए बहुत से लोग सामने आ रहे हैं। सामाजिक संगठनों के अलावा पुलिसवाले जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचा रहे हैं।

Update: 2020-03-30 13:35 GMT

वाराणसी: कोरोना संकट के दौर में भी लोग राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। वाराणसी में मोदी समर्थक तो दो हाथ आगे ही निकल गए। गरीबों के बीच पहले मोदी किट बांटा और अब होड़ लेने के लिए मोदी टिफिन बांट रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

भोजन पैकेट को दिया मोदी टिफिन का नाम

लॉकडाउन के चलते बनारस में हजारों लोगों के सामने भोजन का संकट खड़ा हो गया है। गरीबों की मदद करने के लिए बहुत से लोग सामने आ रहे हैं। सामाजिक संगठनों के अलावा पुलिसवाले जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचा रहे हैं। इसी क्रम में शरद श्रीवास्तव नाम के कैटरर ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए अपने फ़ूड बॉक्स को मोदी टिफिन का नाम दिया।

फ़ूड बॉक्स के ऊपर नरेंद्र मोदी की फ़ोटो बनी है। शरद के मुताबिक नरेंद्र मोदी बनारस के सांसद हैं। उनकी प्रेरणा से ही हम लोगों ने गरीबों की मदद का फैसला किया है। इसी कारण उसने फ़ूड बॉक्स के ऊपर मोदी की फ़ोटो लगाई। हालांकि इस पहल पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर मोदी टिफिन को देख लोग कह रहे हैं कि संकट के इस दौर में तो 'भक्ति' बन्द करो।

ये भी देखें: कोरोना भविष्यवाणी: ये है वुहान-400, जाने इसकी सच्चाई

मोदी किट पर उठ रहे हैं सवाल

पिछले दिनों यूपी सरकार की ओर से गरीबों को राहत देने के लिए मोदी किट बांटने की शुरुआत हुई। अब इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के पार्षदों का आरोप है कि इस कीट को बीजेपी संरथकों में बांटा जा रहा है। मुस्लिम इलाके में इसे नहीं बांटने दिया जा रहा है, जिससे लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

Tags:    

Similar News