Hardoi News: प्रधानी रंजिश में डबल मर्डर, अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे पर किया पेंचकस और बांके से हमला

Hardoi News: दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

Update: 2023-03-23 00:25 GMT
बलिया में रोहिंग्या का पासपोर्ट बनवाने में करता था मदद, आरोपी शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Social Media

Hardoi News: टोडरपुर ब्लाक मुख्यालय से लौट रहे बाइक सवार अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे को बोलेरो सवार लोगों ने रोक कर पहले तो बांके से हमला किया, उसके बाद पेंचकस घोंपा और फिर बोलेरो से कुचल कर उन्हें खाईं में फेंक दिया। इस दौरान बाइक सवार तीसरे युवक को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। बुधवार को दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

बताया गया है कि मझिला थाने के पारा गांव निवासी 28 वर्षीय अधिवक्ता अमित शुक्ला पुत्र अनिल कुमार शुक्ला बुधवार को प्रधान नंदलाल कुशवाहा के 32 वर्षीय भतीजे रमाकांत कुशवाहा पुत्र शिवराम कुशवाहा और उसी गांव के 30 वर्षीय संतोष कुशवाहा पुत्र रामभरोसे कुशवाहा के साथ सरकारी काम के सिलसिले में टोंडरपुर ब्लाक मुख्यालय गए हुए थे। जहां से दोपहर को तीनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी बीच चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया।

पेंचकस और बांके से हमला

बताते हैं कि पहले तो गाली-गलौज हुई, उसके बाद उन बोलेरो सवार लोगों ने बांके से हमला कर दिया, इतना ही नहीं उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा, उसके बाद बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाईं में फेंक दिया। जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई। जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह जख्मी हो गया।

इस सनसनीखेज वारदात का पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। इसका पता होते ही इलाकाई पुलिस वहां पहुंची। संतोष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। इस बारे में बताया गया है कि अमित शुक्ला की चुनावी रंजिश चल रही थी। माना जा रहा है कि उसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया।

Tags:    

Similar News