VIDEO: नशे में धुत पुलिसकर्मियों की बस में हुई पिटाई, कर रहा था हंगामा

जनता की सुरक्षा का दम भरने वाली यूपी पुलिस को अक्सर लोगों को पीटते हुए देखा होगा। लेकिन बिजनौर के रोडवेज बस स्टेंड का नजारा कुछ और ही था। जहां शराब के नशे में धुत एक सिपाही पिटता हुआ दिखाई दिया।

Update:2017-04-24 16:30 IST

बिजनौर : जनता की सुरक्षा का दम भरने वाली यूपी पुलिस को अक्सर लोगों को पीटते हुए देखा होगा। लेकिन बिजनौर के रोडवेज बस स्टेंड का नजारा कुछ और ही था। जहां शराब के नशे में धुत एक सिपाही पिटता हुआ दिखाई दिया।

क्या था मामला?

दरअसल बिजनौर रोडवेज बस स्टेंड का मामला है। जहां रात दिल्ली से बिजनौर बस अड्डे पहुंची बस का कंडक्टर जैसे ही सवारी को उतार रहा था, उसी दौरान दो पुलिस के जवान जबरन अपने घर तक बस को ले जाने की जिद करने लगे मना करने पर जब ड्राइवर नहीं माना तो नशे में टल्ली पुलिस कर्मी ने कंडक्टर को लात मार दी। फिर कंडेक्टर को भी गुस्सा आ गया और उसने भी पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर धक्का दे दिया और पुलिस वाला बस के बाहर जा गिरा।

Full View

क्या कहना है बस ड्राइवर का?

शुभम बस ड्राइवर के अनुसार पुलिस कर्मी जबरन घर तक बस ले जाने की जिद कर रहे थे। मना करने पर गोली मारने तक की धमकी दे रहे थे। फिलहाल दोनों पुलिसकर्मियो को बिजनोर पुलिस थाने ले आई है। वहीं इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं था।

Tags:    

Similar News