खजाने की मची लूट: यहां मिले ढेरों सिक्के, लोगों की लगी लॉटरी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गंगेश्वरी गांव के जंगल में ट्रैक्टर से खेत की जुताई करते समय चांदी के सिक्कों से भरा हुआ कलश मिला, जिसके बाद लोगों में उसे लूटने के लिए होड़ मच गई।

Update: 2020-11-10 12:58 GMT
अमरोहा में मिला चांदी के सिक्के से भरा कलश, लूटने की मची होड़

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में उस वक्त लूट मच गई, जब खेत जुताई के दौरान चांदी के सिक्के मिलने की बात सामने आई है। यहां पर गंगेश्वरी गांव के जंगल में ट्रैक्टर से खेत की जुताई की जा रही थी, इसी दौरान एक कलश में ढेर सारे चांदी के सिक्के मिले, जिसके बाद लूट मच गई। मिली जानकारी के मुताबिक, जब गांव में चांदी के सिक्कों से भरा हुआ कलश मिलने की बात फैली तो सभी उसे लूटने के लिए दौड़ पड़े।

जिसका खेत उसके हाथ नहीं लगा कुछ

वहीं ये बात फैलते ही पलक झपकने भर में चांदी के सिक्के सभी के जेब में पहुंच गए। लोग उन्हें लेकर अपने अपने घर की ओर निकल लिए। इस घटना में चौंकाने वाली बात ये रही कि जिस शख्स के खेत में चांदी के सिक्के लूटे गए, उसके हाथ कुछ भी नहीं लग सका, क्योंकि उस समय वो व्यक्ति मौके पर मौजूद नहीं था।

यह भी पढ़ें: क्या से क्या हुए नीतीश: बिहार चुनाव ने खुशी के साथ दिया झटका, पढ़ें पूरी खबर

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, गंगेश्वरी गांव का निवासी शौकत अली का खेत पथरा मार्ग पर है और शनिवार दोपहर को ट्रैक्टर चालक खेत की जुताई कर रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर के हल में एक कलश टकरा गया, जो कि टकराकर टूट गया था। जिसमें खूब सारे पुराने चांदी के सिक्के थे। कलश टूटने से चांदी के सिक्के खेत में फैल गए। जिसके बाद आसपास के लोगों में उसे लूटने की होड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के फैन्स को झटका: हार्दिक को लेकर आई बड़ी खबर, जानें पूरा मामला

पुलिस ने बरामद किए बस कुछ ही सिक्के

वहीं बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों के हाथ तो ये चांदी के सिक्के लग गए, लेकिन खेत मालिक और ट्रैक्टर चालक के हाथ कुछ भी नहीं लगा है। वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को खेत में बस कुछ ही चांदी के सिक्के मिले, जिसे पुलिस ने जमा करा दिया है।

सिक्के बरामद करके की जा रही अग्रिम कार्यवाही

जानकारी के मुताबिक, इस कलश में ना केवल चांदी के सिक्के बल्कि उसमें कुछ आभूषण भी थे। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जुताई में निकले कुछ सिक्के बरामद करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। सिक्कों को कब्जे में ले लिया गया है, जिन्हें प्रशासन के पास जमा किया जाएगा। जिसके बाद यह कोषागार में जमा कराए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में बड़ा ट्विस्ट: इन पर भी लटकी नॉमिनेशन की तलवार, आने वाला है मजा

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News