CM योगी के काफिले के शोर में दब गई दर्द से तड़पती महिला की चीख

Update: 2017-12-02 11:55 GMT

लखनऊ: केंद्र की मोदी सरकार ने वीवीआईपी कल्चर खत्म किया तो केंद्र से लेकर बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और मंत्रियों ने पीएम मोदी को खुश करने के लिए अपनी सरकारी गाड़ियों से लाल बत्ती हटाकर दिखा दिया की वो भी वीआईपी कल्चर भूल आम लोगो की ही तरह गाड़ियों से घूमेंगे। सूबे में इसकी शुरुआत खुद सीएम योगी ने की थी। लेकिन लखनऊ का एक वीडियो फिर से सिस्टम पर सवाल उठा रहा है।

देखें वीडियो

Full View

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है कि शनिवार को लखनऊ में ट्रैफिक पुलिस ने सीएम की फ्लीट निकलने का हवाला देते हुए एक ई-रिक्शा को रोक रखा था। रिक्शा के एक महिला दर्द से कराहः रही थी लेकिन पुलिस ने उसे जाने नहीं दिया। बताया जा रहा है कि ये महिला गर्भवती थी।

30 सेकंड के इस वीडियो ने एक बार फिर से वीवीआईपी कल्चर पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है कि ऐसा कौन सा प्रोटोकॉल जो एक दर्द से तड़पती महिला को अस्पताल जाने से रोके। प्रश्न ये भी उठता है कि जब खुद पीएम मोदी और सीएम योगी वीवीआईपी कल्चर का खत्म करने की बात करते है तो पुलिस सिस्टम किस दबाव में उस महिला को रोके रखी थी। सवाल बहुत है लेकिन शायद ही इसका जवाब कोई भी दे सके।

Tags:    

Similar News